1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. uttar pradesh bjp working committee meeting cm yogi adityanath rkt

UP: 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने रखा ये बड़ा लक्ष्य

उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद पार्टी की उत्तर प्रदेश में पहली कार्यसमिति की बैठक हुई. प्रदेश की पहली कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Twitter

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद पार्टी की उत्तर प्रदेश में पहली कार्यसमिति की बैठक हुई. प्रदेश की पहली कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने किया. बैठक में सीएम योगी ने कहा कि 37 वर्षों बाद यूपी में कोई सरकार दोबारा आयी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों सहित अन्य आमंत्रित नेताओं के साथ भाजपा के लिए आगे की रणनीति बनायी.

बैठक में सीएम योगी ने कहा कि हमें पहली बार विधान परिषद में पूर्ण बहुमत मिला है और दोनों सदनों में बीजेपी को पूर्ण बहुमत है. ऐसा पहली बार है जब दोनों सदनों में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है. यह शानदार और ऐतिहासिक विजय सभी के परिश्रम से मिली है. इस विजय के साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने कई बड़े अंधविश्वास भी तोड़े हैं. सीएम योगी ने भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में आठ वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर बधाई दी है.

बैठक में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि 2024 के आम चुनाव में यूपी में 75 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. योगी ने कहा कि 2024 के संकल्प को साकार करने के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से प्रयास शुरू करना होगा. इस बैठक में उद्घाटन सत्र के अलावा एक सत्र में अब तक के कार्यक्रमों का ब्योरा रखा गया. इसके साथ साथ ही 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए भी कार्यक्रम तय किए गये. उन्होंने कहा कि 5 वर्ष पहले पीएम मोदी के आह्वान पर प्रदेश की जनता ने भाजपा पर विश्वास जताया. हमे 3 साल काम करने का मौका मिला 2 साल कोरोना प्रबंधन में चले गए.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें