1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. uttar pradesh based comedian raju srivastava reacts on vir das monologue abk

वीर दास कंट्रोवर्सी पर यूपी के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव- विदेशी धरती पर भारत का मजाक उड़ाना गलत

वीर दास ने अपने मोनोलॉग में भारत पर कई विवादित टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद उनका विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीर दास का विरोध किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
वीर दास कंट्रोवर्सी पर यूपी के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नाराज
वीर दास कंट्रोवर्सी पर यूपी के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नाराज
सोशल मीडिया

Vir Das Controversy: स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास के मोनोलॉग पर विवाद बढ़ता जा रहा है. इस मसले पर उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन, एक्टर राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करके नाराजगी जताई है. राजू श्रीवास्तव ने वीर दास को सलाह भी दी है. दरअसल, वीर दास ने अपने मोनोलॉग में भारत पर कई विवादित टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद उनका विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीर दास का विरोध किया है.

कई बॉलीवुड मूवी में काम कर चुके वीर दास स्टैंडअप कॉमेडी भी करते हैं. वीर दास ने अपने एक मोनोलॉग में भारत की छवि खराब वाली टिप्पणी कर दी. महिलाओं से जुड़ी कई अमर्यादित बातें भी कही. इस पर राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि वीर दास ने जो कहा है वो गलत है. देश में दिक्कत है तो उन्हें उसे यहीं रहकर दूर करने की कोशिश करनी चाहिए. ना कि विदेशी धरती पर देश को बदनाम करना चाहिए.

विवादित टिप्पणी को लेकर वीर दास सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वीर दास ने यूट्यूब चैनल पर आई कम फ्रॉम टू इंडिया शीर्षक से एक वीडियो डाला था. वीडियो वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में दी गई उनकी प्रस्तुति का हिस्सा था. वीडियो में वीर दास भारतीय लोगों के दोहरे चरित्र की बातें करते दिखे थे. कई यूजर्स उनकी टिप्पणी को गलत बता रहे हैं. कई यूजर्स ने तो वीर दास के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. राजू श्रीवास्तव भी वीर दास को सलाह देने से नहीं चूके हैं. इस मामले को लेकर वीर दास के खिलाफ देश के कई राज्यों में शिकायतें भी दर्ज कराई गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें