1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up on alert of friday prayers uttar pradesh police alert of friday prayers sht

लखनऊ में आज जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, छावनी में तब्दील टीले वाली मस्जिद, नोएडा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस

आज जुमे की नमाज को लेकर प्रदेश के लखनऊ समेत प्रदेश के अन्य शहरों में पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. राजधानी लखनऊ में 165 कंपनी पीएसी और 10 कंपनी पैरा मिलिट्री तैनात की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट
जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट
Twitter

Lucknow News: बीजेपी की पूर्व प्रवक्त नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ दिए गए बयान के विरोध में बीते दो जुमे से देश और प्रदेश के अलग-अलग शहरों में काफी विरोध प्रदर्शन देखा गया. ऐसे में आज लखनऊ समेत प्रदेश के अन्य शहरों में जुमे की नमाज़ को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

लखनऊ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर

आज होने वाली जुमे की नमाज को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 165 कंपनी पीएसी और 10 कंपनी पैरा मिलिट्री तैनात की गई है. जिलों में सेक्टर स्कीम लगाने के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस अफसरों को फील्ड में रहने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही टीले वाली मस्जिद पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

जुमे की नामज से पहले नोएडा में अलर्ट

उत्तर प्रदेश के नोएडा में जुमे की नमाज से एक दिन पहले ही पुलिस ने फुट पेट्रोलिंग की. नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि,नफुट पेट्रोलिंग पुलिसिंग का एक अभिन्न अंग है, जो प्रतिदिन अलग अलग क्षेत्रों में की जाती है. इससे लोगों के साथ संवाद बना रहता है. उन्होंने बताया कि, शुक्रवार की गंभीरता को देखते हुए जरूरी गाइडलाइन जारी की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें