1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up news state level woman kabaddi player molested in agra family tied up and beaten for protesting aml

UP News: आगरा में राज्य स्तरीय महिला खिलाड़ी के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर परिवार को बांधकर पीटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Symbolic Image
Symbolic Image
File

UP Crime News आगरा : उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक राज्य स्तरीय महिला कबड्डी खिलाड़ी को आगरा जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत लकावली गांव में दबंगों ने महिला खिलाड़ी के साथ छेड़खानी की है और विरोध करने पर पीटा भी है. घटना उस समय की है जब महिला खिलाड़ी लोवर और टीशर्ट पहनकर जॉगिंग कर रही थी. तब कथित रूप से कुछ लोगों ने उसपर टिप्पणियां की. विरोध करने पर महिला खिलाड़ी की पिटाई की गयी और उसके परिवार के लोगों को भी पीटा गया.

लड़की के साथ मारपीट के बाद वह अपने घर पहुंची और अपने परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. परिवार के लोगों ने जब विरोध किया तो उनलोगों को भी पेड़ से बांधकर पीटा गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और महिला का बयान लेकर मामला दर्ज किया गया. तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया.

सीटी एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने घटना के बारे में बताया कि किशोरी राज्य स्तर की कबड्डी खिलाड़ी है. कोविड काल में कारण वह एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में अभ्यास के लिए नहीं जा पा रही है. ऐसे में वह घर पर रहकर ही शारीरिक व्यायाम आदि करती है. गुरुवार सुबह जब लड़की जॉगिंग के लिए निकली तो एक शख्स दुर्गेश पिता- डोरीलाल ने किशोरी का रास्ता रोका और अभद्र टिप्पणियां करने लगा. जब महिला खिलाड़ी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की.

महिला खिलाड़ी ने जब शोर मचाया तो उसकी बहन बीच बचाव करने वहां पहुंच गयी. इसके बाद दुर्गेश का भाई भी आ गया और खिलाड़ी की बहन के साथ मार-पीट करने लगा. किशोरी के परिवार के लोग जब जुटने लगे तो आरोपी के परिवार के लोगों ने सभी को पेड़ से बांधकर पीटा. फिर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले को शांत कराया. दूसरे पक्ष का आरोप है कि छेड़खानी का आरोप गलत है. मारपीट जमीन विवाद में हुआ है. मारपीट उनके साथ भी हुई है.

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो में दोनों पक्ष आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं. महिला खिलाड़ी का चचेरा भाई पेड़ से बंधा हुआ भी दिख रहा है. महिलाएं भी आपस में लड़ रही हैं. वीडियो की जांच की जा रही है. एक महिला सहित पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार लोगों में दुर्गेश, छोटू और उसके पिता डोरीलाल हैं. जबकि डोरीलाल की पुत्रवधु और रतन देवी को भी नामजद बनाया गया है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें