1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up news don mubarak khans shooter parvez ahmed killed in an encounter with stf rjh

पूर्वांचल के डॉन मुबारक खान का शूटर परवेज अहमद एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में हुआ ढेर, जानें क्यों रखा गया था एक लाख रुपये का इनाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News
UP News
Twitter, Demo pic

गोरखपुर का एक लाख रुपये का इनामी शूटर परवेज अहमद आज एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया. वह अंबेडकरनगर के डॉन मुबारक खान का खास शूटर था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर परवेज अहमद के खिलाफ कार्रवाई की और उसे ढेर कर दिया.


परवेज अहमद के पास से पुलिस को 9 एमएम की दो पिस्टल मिली है. वह हत्या के कई मामलों में वांटेड था. आज जब पुलिस को यह जानकारी मिली कि परवेज अहमद रंगदारी वसूलने के लिए अंबेडकर नगर आ रहा है तो एसटीएफ ने घेराबंदी करके उसपर हमला किया. हालांकि परवेज ने भी पुलिस पर हमला किया लेकिन वह भाग नहीं सका, लेकिन उसका साथी फरार हो गया.

एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक धर्मेश कुमार शाही ने बताया कि परवेज अंबेडकरनगर जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के मखदूम नगर का रहने वाला था. वह राज्य में नकली नोट की तस्करी में भी शामिल था.

घटना आज दोपहर पीपीगंज-सरहरी मार्ग पर चिउटहा-सरहरी पुल के निकट हुई. परवेज अहमद मोटरसाइकिल पर सवार था. परवेज अहमद ने साल 2018 में बीएसपी नेता जुगराम मेंहदी की हत्या कर फरार हो गया था, जिसके बाद उसपर एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें