1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up latest politics news update uttar pradesh congress play taali thaali against bjp modi government on the issue of unemployment sap

बेरोजगारी के सवाल पर युवाओं के साथ कांग्रेस, ताली-थाली बजाकर किया प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP : Youth Congress workers bang Thalis in support of 5Baje5Minutes campaign.
UP : Youth Congress workers bang Thalis in support of 5Baje5Minutes campaign.
Social Media

लखनऊ : कांग्रेस की ओर से किये गये आह्वान के बाद यूपी के विभिन्न हिस्सों में शनिवार को शाम पांच बजे पांच मिनट के लिए युवा और बेरोजगार अपने घरों से बाहर निकले और ताली-थाली बजाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान केंद्र सरकार का ध्‍यान बेरोजगारी जैसे मामले की ओर आकृष्ट करने का प्रयास किया गया. गौर हो कि रोजगार दो के नारे के साथ कांग्रेस ने ताली-थाली अभियान का ऐलान किया था. कांग्रेस की ओर से अपने इस अभियान को धार देने के लिए कई नारे गढे थे.

कांग्रेस ने अपने इस कार्यक्रम की पूरी जिम्‍मेदारी युवा कांग्रेस और छात्र संगठन पर डाल रखी थी. कांग्रेस का मानना है कि कार्यक्रम के जरिए बेरोजगार युवाओं के संघर्ष और समस्‍याओं को लेकर देश में राजनीतिक माहौल का निर्माण हो, जिससे सरकारों के एजेंडे पर बेरोजगार युवाओं को लेकर ठोस कार्यक्रम बनें और बेरोजगारी की समस्‍या का स्‍थायी समाधान निकल सकें. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी लगातार युवाओं के सवाल पर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश करते रहे हैं. इसी कड़ी में नीट और जेईई की परीक्षा से लेकर बेरोजगारी के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार हमले कर रहे हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें