1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up latest crime news update eve teasers drag the girl from the moving scooty on the highway in mathura sap

मथुरा में मनचले ने की सरेराह स्कूटी सवार युवती के साथ छेड़खानी, गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
युवती किसी प्रकार बचते-बचाते स्कूटी से जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र तक पहुंच गयी.
युवती किसी प्रकार बचते-बचाते स्कूटी से जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र तक पहुंच गयी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को एक मनचले युवक ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरेराह स्कूटी सवार युवती के साथ छेड़खानी की और जब उसने इसका विरोध किया उसने युवती की शर्ट पकड़ कर खींच दी, जिससे वह स्कूटी सहित गिर गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि युवती को इस प्रकार गिरता देख राह चलते लोग उसकी तरफ दौड़े तो वह युवक भाग गया. यह पूरी घटना रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गयी. जिसकी मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार वृन्दावन क्षेत्र के छटीकरा गांव निवासी धर्मवीर सिंह की पुत्री मथुरा कोतवाली क्षेत्र के भूतेश्वर इलाके में स्थित एक निजी इंस्टीट्यूट में काम करती है. उसने पुलिस को बताया कि वह युवक वहीं से उसका पीछा कर रहा था. युवती किसी प्रकार बचते-बचाते स्कूटी से जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र तक पहुंच गयी. इस बीच वह युवक उसका पीछा करता रहा. जब वह उसकी पकड़ में नहीं आयी तो उसने युवती की शर्ट पकड़ कर खींच दी, जिससे वह स्कूटी सहित नीचे गिर गयी.

उन्होंने बताया कि युवती को गिरता देख आसपास के लोग दौड़े आए, तो आरोपी युवक जैंत की ओर भाग गया. यह पूरी घटना हाईवे पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गयी. इस घटना से लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त हो गया. पुलिस का कहना है कि गनीमत थी कि उसने हेलमेट पहन रखा था. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी प्रदीप का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ज्ञात हुआ है कि वह सड़क पर सफेद पट्टी बनाने वाले रंगों की किसी फैक्ट्री में काम करता है और मूलतः एटा जनपद के महावन थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें