1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up governor anandiben patel meets bsp supremo mayawati in lucknow abk

BSP सुप्रीमो मायावती से गवर्नर आनंदीबेन पटेल की लखनऊ में मुलाकात, मां के निधन पर जताया दुख

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मायावती से मिलकर शोक संवेदनाएं प्रकट की. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बसपा सुप्रीमो मायावती से कुछ देर बात भी की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मायावती से गवर्नर आनंदीबेन पटेल की मुलाकात
मायावती से गवर्नर आनंदीबेन पटेल की मुलाकात
सोशल मीडिया

Mayawati News: पिछले दिनों बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की मां का निधन हो गया था. गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मायावती से मुलाकात करने उनके राजधानी लखनऊ स्थित आवास पर पहुंची. इस दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मायावती से मिलकर शोक संवेदनाएं प्रकट की. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बसपा सुप्रीमो मायावती से कुछ देर बात भी की.

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचवि सतीश चंद्र मिश्रा ने गवर्नर आनंदीबेन पटेल और बसपा सुप्रीमो मायावती की मुलाकात की तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. तसवीर में दोनों सोफे पर आमने-सामने बैठी दिख रही हैं. अन्य तसवीरों में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मायावती की मां की फोटोज निहार रही हैं.

मायावती से बात करतीं गवर्नर आनंदीबेन पटेल
मायावती से बात करतीं गवर्नर आनंदीबेन पटेल
सोशल मीडिया

बताते चलें 13 नवंबर को बसपा सुप्रीमो मायावती की मां रामरती का निधन हृदय गति रुकने से हो गया था. वो 92 साल की थी. तबीयत खराब होने के कारण उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था. मायावती की मां के निधन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने गहरा दुख जताया था. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मायावती के घर जाकर उनके सामने शोक संवेदनाएं प्रकट की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें