1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up election 2022 bjp and congress leaders joined jdu slt

UP Election 2022: भाजपा और कांग्रेस को झटका, कई नेताओं ने ली जदयू की सदस्यता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है. अब कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं ने आज जदयू की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने आशा व्यक्त की है कि दोनों नेताओं के आने से संगठन की शक्ति बढ़ेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
भाजपा और कांग्रेस को झटका
भाजपा और कांग्रेस को झटका
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे परवान चढ़ा है, वैसे-वैसे जनता दल (यूनाइटेड) की नीतियों, सिद्धांतों, विचारधारा और पार्टी के सर्वमान्य नेता और बिहार सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए अन्य दलों के वरिष्ठ नेताओं का पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगा हुआ है. इसी क्रम में आज देवरिया जनपद के निवासी संदीप कुमार मल उर्फ प्रमोद मल अपने सैकड़ों साथियों सहित कांग्रेस छोड़कर जनता दल की सदस्यता ग्रहण की.

इसी कड़ी में सिद्धार्थ नगर निवासी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार पटेल ने भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर जनता दल यूनाइटेड के सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव माननीय रविंद्र और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष माननीय अनूप सिंह पटेल दोनों नेताओं को सदस्यता ग्रहण करवाई.

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश नेतृत्व संगठन महासचिव डॉ. भरत पटेल, भैया हरिशंकर, प्रदेश महासचिव सुभाष पाठक, शैलेंद्र सिंह, प्रवक्ता डॉक्टर आनंद सिंह, मीडिया प्रभारी मनीष नंदन उपस्थित थे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने आशा व्यक्त की है कि दोनों नेताओं के आने से सगठन की शक्ति बढ़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें