1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up election 2022 akhilesh yadav shared ramnavmi wishes on twitter on durga navmi bjp hits back abk

Lucknow News: नवमी पर अखिलेश यादव ने दी रामनवमी की बधाई, BJP ने उड़ा दिया मजाक

हुआ यह कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नवमी की शुभकामना संदेश की बजाए रामनवमी की शुभकामनाएं ट्वीट हो गई थी. जिसके बाद बीजेपी को मौका मिला और उसके बाद भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
पीटीआई (फाइल फोटो)

Lucknow News: पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ट्वीट को लेकर गुरुवार की सुबह से बवाल मचा रहा. दरअसल हुआ यह कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नवमी की शुभकामना संदेश की बजाए रामनवमी की शुभकामनाएं ट्वीट हो गई थी. जिसके बाद बीजेपी को मौका मिला और उसके बाद भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया.

उत्तर प्रदेश भाजपा की तरफ से जारी एक ट्वीट में अखिलेश यादव को टैग करते हुए लिखा गया है कि उन्हें नवमी और रामनवमी में अंतर नहीं मालूम है. इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर भाजपा समर्थकों और दूसरे ट्विटर यूजर्स ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को जमकर ट्रोल कर दिया है.

Lucknow News: नवमी पर अखिलेश यादव ने दी रामनवमी की बधाई
Lucknow News: नवमी पर अखिलेश यादव ने दी रामनवमी की बधाई
Twitter

डिलीट हो गया अखिलेश यादव का ट्वीट

इस गलती जानकारी मिलते ही सपा मुखिया अखिलेश यादव की टीम हरकत में आई. उनके ट्वीट को डिलीट कर दिया गया. लेकिन, तब तक अखिलेश के ट्वीट के स्क्रीनशॉट ट्विटर समेत दूसरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

(रिपोर्ट: उत्पल पाठक, लखनऊ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें