1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up crime news update acid attack on sister in law due to opposed marriage brother in law arrested in meerut smb

साली की तय हुई शादी तो जीजा ने चेहरे पर तेजाब डालकर जलाया, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Acid Attack On Sister In Law In Meerut
Acid Attack On Sister In Law In Meerut
FILE PIC

Crime in UP Latest Acid Attack News Update उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक जीजा द्वारा साली के चेहरे पर तेजाब फेंक कर जख्मी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद गंभीर हालत होने पर युवती को बेहतर इलाज के लिए गाजियाबाद और फिर दिल्ली रेफर कर दिया गया. वहीं, युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मेरठ निवासी आरोपित जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया.

मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से जुड़ा है. शनिवार को युवती अपने घर में सो रही थी. इसी दौरान शनिवार तड़के जीजा सिराज उर्फ सिराजुद्दीन ने उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया. अचानक युवती के जोर-जोर से चीखने चिल्लाने पर परिजन पहुंचे तो उनके होश उड़ गये. युवती के चेहरे पर तेजाब डाला हुआ था और चारपाई के साथ-साथ कपड़े भी जल गये थे.

आनन-फानन में परिजन पीड़िता को लेकर अस्पताल जाने लगे. लेकिन, गेट बाहर से बंद मिला. इसके बाद परिवार के लोगों में भी चीख पुकार मच गयी. युवती पर एसिड अटैक की सूचना मिलते ही पुलिस में अफरातफरी मच गयी.

मिल रही जानकारी के मुताबिक, छह साल पहले सिराज की शादी युवती की बड़ी बहन से हुई थी. आरोपित के युवती से संबंध बन गए और वह शादी के लिए दबाव बना रहा था. पुलिस के मुताबिक, सिराज की पत्नी के बच्चे नहीं हो सकते थे. इसलिए उसने साली से शादी का मन बना लिया. वहीं, साली के मेरठ में एक अन्य युवक से प्रेम संबंध हो गए. कुछ दिन बाद युवती की शादी हापुड़ में तय हो गयी. जिसे लेकर आरोपित जीजा गुस्से में आकर बदले की भावना से युवती पर तेजाब डाल दिया.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें