1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up coronavirus latest update corona new cases in lucknow corona cases in up in last 24 hours sht

Lucknow News: लखनऊ में जारी है कोरोना का कहर, तीन स्कूल के बच्चों समेत 33 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट

लखनऊ में महज दो दिनों में तीन स्कूलों के बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमितों में जीडी गोयनका, कैथेड्रल और द मिलेनियम स्कूल के बच्चे शामिल हैं. कुल दो दिन में यहां संक्रमितों का आंकड़ा 33 पार पहुंच गया है, जिसमें बुधवार को मिले 20 नए मामले शामिल हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
coronavirus latest update
coronavirus latest update
Social media

Lucknow News: प्रदेश में शासन-प्रशासन की हर संभव कोशिश के बाद भी कोरोना वायरस के नए मामलों में वृद्धि का सिलसिला जारी है. मई माह में भी एनसीआर और प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत कुछ अन्य जिलों में केस बढ़ रहे हैं. चिंता की बात ये है कि स्कूल के बच्चों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

दो दिन में 33 लोग कोरोना पॉजिटिव

राजधानी लखनऊ में महज दो दिनों में तीन स्कूल बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन स्कूलों में जीडी गोयनका, कैथेड्रल और द मिलेनियम स्कूल के बच्चे शामिल हैं. मंगलवार को 13 और बुधवार को 20 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. दो दिनों में 33 लोग वायरस की चपेट में आ गए हैं.

8.2 फीसदी बच्चे संक्रमण की जद में

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, कैथेड्रल स्कूल में एक बच्चे में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जबकि जीडी गोयनका और द मिलेनियम स्कूल में भी एक-एक बच्चा संक्रमण की चपेट में आ गया है. डिप्टी सीएमओ डॉ. मिलिंद वर्धन ने बताया कि, सभी संक्रमित बिना लक्षण के हैं. मौजूदा समय में 8.2 फीसदी बच्चे संक्रमण की जद में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें