1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up chunav 2022 today bjp membership campaign up assembly election 2022 sht

UP Chunav 2022: बीजेपी का आज से बूथ सदस्यता अभियान, युवा वोटरों को साधने की कोशिश

बीजेपी रविवार, यानी आज से बूथ सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही है. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरा फोकस अधिक से अधिक युवा वोटरों को जोड़ने पर रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP flags
BJP flags
Twitter

Lucknow News: यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी तैयारी जोर शोर से शुरू कर दी है. अपनी रफ्तार को धार देने के लिए बीजेपी ने रविवार, 21 नवंबर से बूथ सदस्यता अभियान की शुरू करने जा रही है. इस अभियान में सीएम योगी आदित्य नाथ के अलावा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव के शामिल होेने की संभावना है.

घर-घर जाएंगे बीजेपी कार्यकर्ता

बता दें कि इस अभियान के तहत बीजेपी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता मतदाताओं के घर पहुंचकर बीजेपी के न सिर्फ काम गिनाएंगे, बल्कि अधिक से अधिक ऐसे वोटरों को जो पूर्व में किसी अन्य पार्टी के वोटर माने जाते रहे हैं, उन्हें अपने साथ जोड़ने का काम करेंगे.

पार्टी का फोकस युवा वोटरों पर

भारतीय जनता पार्टी 21, 27 और 28 नवंबर को बूथों पर विशेष अभियान चलाएगी. इस दौरान बीजेपी के दिग्गज मंत्रियों समेत जिले तक के पदाधिकारी शामिल होंगे. दरअसल, बीजेपी चुनाव से अधिक से अधिक वोटरों को अपने पाले में लाने की हर संभव कोशिश में जुटी हुई है. पार्टी ने इसके लिए लोगों को जोड़ने के लिए एक नंबर जारी किया है, जिसपर मिस्ड कॉल करने मात्र से ही व्यक्ति बीजेपी का सदस्य बन सकता है. पार्टी बूथ सदस्यता अभियान में पार्टी का फोकस युवा वोटरों को जोड़ने पर रहेगा.

सीएम का गोरखपुर दौरा

इधऱ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आ रहे हैं. इस दौरान सीएम मानबेला में आयोजित पीएम आवास योजना का लोकार्पण करेंगे. सोमवार को सीएम योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें