1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up chunav 2022 sp mp jaya bachchan target pm narendra modi over lal topi statement sht

UP Chunav 2022: सपा सांसद जया बच्चन ने कहा- पीएम मोदी के लिए खतरे की घंटी है 'लाल टोपी', वजह भी बताई

पीएम मोदी के 'लाल टोपी' वाले बयान पर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि, प्रधानमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद कि वो हमारी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. उनके लिए खतरा है कि लोग लाल टोपी पहन कर बड़ी संख्या में आ रहे हैं, उनके लिए ये खतरे की घंटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jaya Bachchan
Jaya Bachchan
ani, twitter

UP Chunav 2022: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गोरखपुर में करोड़ों रुपए की विकास परियोजनाएं राष्‍ट्र को समर्पित किया. इस दौरान पीएम ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी हैं. इस बीच पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए सपा नेता जया बच्चन ने कहा कि, लाल टोपी पीएम के लिए खतरे की घंटी है.

पीएम के लिए लाल टोपी खतरे की घंटी- जया बच्चन

समाजवादी पार्टी नेता और सांसद जया बच्चन ने कहा कि, प्रधानमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद कि वो हमारी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. उनके लिए खतरा है कि लोग लाल टोपी पहन कर बड़ी संख्या में आ रहे हैं, उनके लिए ये खतरे की घंटी है.

बीजेपी के लिए सत्ता से बाहर का ‘रेड एलर्ट’- अखिलेश यादव

इधर, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पीएम के 'लाल टोपी' बयान को हाथों हाथ ले लिया. उन्होंने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि, भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का, बेरोज़गारी-बेकारी का, किसान-मज़दूर की बदहाली का, हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का, बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी.

लाल रंग भावनाओं का रंग है -अखिलेश

बता दें कि आज दिल्ली में राज्यसभा से 12 सांसद के निलंबन के खिलाफ SP नेता अखिलेश यादव, जया बच्चन समेत विपक्ष के अन्य नेताओं ने संसद में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया. यहां अखिलेश यादव ने कहा, UP CM लाल रंग के बारे में पहले भी बोल चुके हैं, लाल रंग भावनाओं का है और BJP भावनाओं को नहीं समझती.

पीएम के बयान पलटवार तेज

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में 9,600 करोड़ रुपए से अधिक मूल्‍य की विकास परियोजनाएं राष्‍ट्र को समर्पित किया. इस दौरान पीएम ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, पूरी यूपी भली-भांति जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं. लाल टोपी वालों को आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए सरकार बनानी है. इसलिए याद रखिए लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी हैं. पीएम के इस बयान के बाद से सपा की ओर से लगातार पलटवार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें