1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up chunav 2022 priyanka gandhi targets bjp government over up elections sht

UP Chunav 2022: प्रियंका गांधी का बीजेपी पर गंभीर आरोप, कहा- ​जनता की कमाई से रैलियों में भीड़ जुटा रही सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए खर्च कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
priyanka gandhi vadra
priyanka gandhi vadra
fb

UP Chunav 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टियां रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर रही हैं. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में जनता के पैसे से भीड़ लाने का आरोप लगाया है. प्रियंका ने अलग मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए ट्वीट किया है.

जनता के पैसे से बीजेपी की रैलियों में भीड़- प्रियंका

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा- लॉकडाउन के दौरान जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर उप्र में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं, लेकिन, पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए खर्च कर रही है.

प्रियंका गांधी ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट को शेयर किया है, जिसमें महोबा में पीएम मोदी की 19 नवंबर की रैली के लिए 16 बसों के लिए सिंचाई विभाग की ओर से पैसा देने का जिक्र किया गया है. इसके अलावा एक रिपोर्ट में पीएम के आजमगढ़ के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए 40 लाख रुपए की मांगे जाने की बात कही है. ऐसी अन्य रिपोर्ट के जरिए प्रियंका ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

इधर, पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे पर सपा- बीजेपी आमने-सामने

मालूम हो कि, पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे. दरअसल, यहां भी तब बवाल मच गया जब, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के उद्घाटन से पहले ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर फीता काट दिया. पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें