1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up breaking news live 2nd january 2022 sunday today latest news sht

UP Breaking News LIVE: माघ मेले में बिना आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट के नहीं मिलेगी एंट्री, CM योगी का आदेश

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

उत्तर प्रदेश में रविवार, 2 जनवरी 2022 की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

माघ मेले में आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

प्रयागराज में 14 जनवरी से शुरू होने वाले माघ मेले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मेले में कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई के साथ पालन कराया जाए. माघ मेले में आने वाले लोगों के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट को अनिवार्य कर दिया गया है. इसके साथ ही मास्‍क व टीके की दोनों डोज ले चुके लोगों को मेले में एंट्री दी जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

हाईकोर्ट में कल से ऑनलाइन सुनवाई

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में कल से ऑनलाइन सुनवाई होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

मोदी सरकार की महिला विरोधी विचारधारा उजागर

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, सांप्रदायिक ताकतें यौन हिंसा को अपना हथियार समझती हैं. नफरत की फसल बोने वाले जो लोग आज पहचान के आधार पर महिलाओं को टारगेट कर यौन हिंसा कर रहे हैं, वे समाज, संविधान व देश विरोधी हैं. मोदी जी इस तरह के लोगों पर एक्शन न लेना आपकी सरकार की महिला विरोधी विचारधारा को दर्शाता है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली की तरह बनवाएंगे स्कूल- अस्पताल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी, सपा, कांग्रेस और बसपा ने उत्तर प्रदेश में सिर्फ कब्रिस्तान और श्मशान बनवाए. एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल और आपके परिवार के लिए अच्छे अस्पताल बनाऊंगा.

email
TwitterFacebookemailemail

अरविंद केजरीवाल का फूल-मालाओं से स्वागत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लखनऊ एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी ने मेरठ में खेल विश्वविद्यालय का किया शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास कर दिया है. इससे पहले मेरठ ामें उत्सुक भीड़ ने प्रधानमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा, लोकदल, बसपा एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं- डिप्टी सीएम

मेरठ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, सपा, लोकदल, बसपा एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस समेत सभी दल लूटने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं, जो कहते हैं कि 100 में 60 हमारा, बाकी 40 में बंटवारा. उन्होंने कहा कि, योगी आने के बाद अपहरण, पलायन रुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ में अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा

आज लखनऊ में अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा HCL से गोसाईंगंज तक जाएगी. लखनऊ में सपा की ये 10वें चरण का विजयी रथ यात्रा है.

email
TwitterFacebookemailemail

भीड़ ने किया पीएम मोदी का स्वागत

मेरठ में उत्सुक भीड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी ने शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी ने बाबा औघर्णनाथ के दर्शन किए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में बाबा औघर्णनाथ मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौज़ूद रहें.

email
TwitterFacebookemailemail

मेरठ पहुंच चुके हैं PM नरेंद्र मोदी. जनपद आने के साथ ही उन्‍होंने सबसे पहले औघड़नाथ मंदिर में जाकर ईष्‍ट के दर्शन किए. इसके बाद वे शहीद स्‍मारक जाकर वहां शहीदों को नमन करेंगे.

अखिलेश यादव निकालेंगे विजय संकल्‍प यात्रा

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रविवार को विजय संकल्‍प यात्रा निकाल रहे हैं. सपा कार्यकर्ता इसकी तैयारी में सुबह से मशगूल हैं. प्रदेश में चुनाव जीतने पर 300 यूनिट फ्री बिजली के ऐलान के प्रचार-प्रसार की तैयारी की जा रही है.

लखनऊ में आज 'आप' के केजरीवाल की रैली

आज आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आज लखनऊ में रैली है. आप पार्टी की आज 'रोजगार गारंटी रैली' है. इसके बाद सीएम लखनऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मेरठ में शिलान्यास कार्यक्रम के तैयारियां पूरी

आज मेरठ के सलवा में बनाए जाने वाले मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है. तैयारियों को लेकर मेरठ और सहारनपुर मंडल के अफसरो को भी ड्यूटी पर लगाया गया है. वहीं एडीजी, कमिश्नर, आईजी, डीएम, एसएसपी सभी पंडाल की चेकिंग और तैयारियों को परखा.

email
TwitterFacebookemailemail

खिलाड़ियों की हुई कोरोना जांच

आज मेरठ में शिलान्यास कार्यक्रम के लिए राज्य के विभिन्न जिलों से अर्जुन पुरस्कार विजेता, पैरा ओलंपियन व अन्य खिलाड़ी मेरठ पहुंच चुके हैं. ये सभी खिलाड़ी शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे. इन खिलाड़ियों को दिल्ली रोड सहित शहर के विभिन्न होटलों और प्रमुख स्थानों पर ठहराया गया है. वहीं सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच भी कराई है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम नरेंद्र मोदी आज मेरठ दौरे पर

पीएम नरेंद्र मोदी आज मेरठ दौरे पर आ रहे हैं. पीएम 11.35 बजे आर्मी हेलीपैड पहुंचेगे. 11.50 बजे शहीद स्मारक पहुंचेगे. जहां अमर जवान ज्योति पर श्रद्धांजलि देंगे. पीएम स्मारक में स्वतंत्रता म्यूजियम जाएंगे. इसके बाद 12.15 बजे पर औघड़नाथ मंदिर पहुचेंगे. इसके बाद मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का करेंगे शिलान्यास

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें