1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. twitter users threats pm modi and cm yogi adityanath bomb dial 112 uttar pradesh avi

चुनावी साल में PM मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, Twitter पर मैसेज आने के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के संयुक्त कार्यक्रम के प्रस्तावित होने के बीच इस मैसेज ने विभाग की टेंशन बढ़ा दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
File

चुनावी साल में यूपी पुलिस की डायल 112 नंबर पर भेजे गए एक मैसेज ने आला अधिकारियों की नींद उड़ा दी है. दरअसल, दीपक शर्मा नामक यूजर्स की ओर से पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से मारने की धमकी दी है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक डायल 112 पर दिवाली के अगले दिन एक मैसेज आया, जिसमें लिखा गया था कि पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ा दिया जाएगा. मैसेज के साथ में अभद्र टिप्पणी भी की गई थी. वहीं मैसेज के बाद आला अधिकारी सकते में हैं और जांच शुरू कर दी गई है.

ट्विटर अकाउंट पर पुलिस को शक- मैसेज आने के बाद पुलिस ने ट्विटर अकाउंट की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दीपक शर्मा नामक अकाउंट 4 नवंबर को ही बनाया गया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा.

पीएम मोदी और सीएम योगी के कई कार्यक्रम- बताया जा रहा है कि चुनावी साल में पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ में कई कार्यक्रम होना है. पीएम मोदी 16 नवंबर से यूपी में लोकार्पण, शिलान्यास और उद्घाटन का काम शुरू करेंगे. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे. पीएम वहां पर एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के संयुक्त कार्यक्रम के प्रस्तावित होने के बीच इस मैसेज ने विभाग की टेंशन बढ़ा दी है. वहीं आला अधिकारी भी मामले की जांच में जुट गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें