1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. three laborers killed due to electric current one worker seriously injured ksl

सीतापुर में बिजली का करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत, एक मजदूर गंभीर रूप से घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
twitter

सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के सकरन में पंचायत भवन निर्माण कार्य में लगे तीन लोगों की मौत करंट लगने से हो गयी. वहीं, एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के सकरन थाना क्षेत्र के दुगाना गांव में रविवार को पंचायत भवन में निर्माण का कार्य चल रहा था. गांव के लोगों के लिए ग्राम प्रधान की ओर से सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा है.

शौचालय के निर्माण कार्य में लगे तीन मजदूर रविवार की दोपहर को हाईटेंशन तार की चपेट में आ गये. हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी. वहीं, एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सकरन गांव के दुगाना गांव में रविवार को सार्वजनिक शौचालय की छत ढलाई का कार्य चल रहा था. इसी दौरान मजदूर ने सरिया उठाया. अन्य मजदूर भी सरिया को उठाने के लिए सहयोग देने लगे.

सरिया को मजदूरों ने जैसे ही ऊपर उठाया, लोहे की सरिया ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तार से छू गयी. इससे तीन मजदूरों की मौत मौके पर हो गयी. जबकि, एक मजदूर घायल हो गया. घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें