1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. threat to kill uttar pradesh film development council president and comedian raju srivastava ksl

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से आया फोन, जान से मारने की दी गयी धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव
ANI

लखनऊ : देश के मशहूर हास्य अभिनेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी दी गयी है. बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव, उनके सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कर यह धमकी दी गयी है.

पाकिस्तान से फोन पर मिली धमकी मिलने पर हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि वो मुझे धमकी दे रहे हैं कि मेरे बच्चों को मार देंगे. हर भारतीय का फर्ज है कि वह अपने देश के साथ खड़ा हो, अपनी सेना को सहयोग करे. मैं देश प्रेम की बात करूंगा, अपने देश को आगे रखूंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सेना पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है, तो मैं पार्टी देता हूं. पार्टी देने से दुश्मन परेशान होता है, तो यह मेरी सफलता है. वो मुझे फोन पर धमकी दे रहे हैं कि वे मेरा हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव ने बताया है कि जब देश पर कोई आक्रमण करता है, तो हिंदुस्तानी होने के नाते मैं अपना गुस्सा कॉमेडी में निकालता हूं. दुश्मन देशों को जवाब देने के लिए मेरे पास कॉमेडी ही हथियार है, इसलिए कॉमेडी के जरिये गुस्सा निकालता हूं.

इससे पहले भी पिछले साल राजू श्रीवास्तव से रंगदारी मांगने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो होने के नाम पर राजू श्रीवास्तव से रंगदारी मांगी जा रही थी. इसके बाद उन्होंने डीजीपी से शिकायत की. उसके बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया था.

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने नोएडा के पास बननेवाली फिल्म सिटी बनाने का फैसला किया है. राजू श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का अध्यक्ष बनाया गया है. राजू श्रीवास्तव ने नोएडा की फिल्म सिटी को आधुनिक होने का दावा किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें