1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. state bjp will expose criminal and chaotic incidents in sps akhilesh government ksl

समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार में हुई आपराधिक घटनाओं को उजागर और प्रदर्शित करेगी प्रदेश भाजपा

उत्तर प्रदेश में अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अभी से मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा ने पोस्टर जारी कर समाजवादी पार्टी पर बोला हमला
भाजपा ने पोस्टर जारी कर समाजवादी पार्टी पर बोला हमला
सोशल मीडिया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अभी से मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलनेवाली सपा पर भाजपा ने उसके कार्यकाल की आपराधिक घटनाओं को उठाना शुरू कर दिया है.

समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार के कार्यकाल में साल 2016 में हुए मथुरा की जवाहर बाग घटना का मामला उठाते हुए प्रदेश भाजपा ने हमला बोला है. साथ ही भू-माफियाओं का मामला उठाते हुए सपा की अखिलेश सरकार में अराजकता को उजागर करने की बात कही है.

उत्तर प्रदेश भाजपा ने ट्वीट कर कहा है कि ''भाजपा सरकार में एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स का गठन कर भू-माफियाओं पर हुई कड़ी कार्रवाई.'' मालूम हो कि साल 2016 में उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ रामवृक्ष यादव के नेतृत्व में स्वघोषित क्रांतिकारी समूह के बीच हिंसक झड़प हुई थी.

इस हिंसक झड़प में मथुरा के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मुकुल द्विवेदी समेत दो पुलिस अधिकारियों की मौत हो गयी थी. मालूम हो कि रामवृक्ष यादव के नेतृत्व में क्रांतिकारी समूह ने जवाहर बाग के 100 एकड़ से अधिक परिसर में अवैध रूप से कब्जा जमा रखा था.

जवाहर बाग की जैसी घटना को लेकर भू-माफियाओं को समाजवादी पार्टी द्वारा संरक्षित किये जाने के मुद्दे को भुनाना चाह रही है. प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के मुताबिक, सपा की अखिलेश सरकार में कुछ जाति समूहों को सरकारी जमीन पर कब्जा करने की खुली छूट थी.

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने भू-माफियाओं को गिरफ्तार करने का साहसिक कार्य किया है. बताया जाता है कि भाजपा अब सपा की अखिलेश सरकार में व्याप्त अराजकता को उजागर करने और प्रदर्शित करने की योजना बनायी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें