1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. shafiqur rahman barq controversial statement on babri mosque demolition anniversary facebook avi

'बाबरी हमारे सीने में महफूज... इंशाअल्लाह', अखिलेश यादव के करीबी सांसद ने लिखा फेसबुक पोस्ट, सियासी हड़कंप

शफीकुर्रहमान बर्क ने पोस्ट लिखकर कहा है कि बाबरी हमारे सीनों में महफूज है. ना हम भूले हैं और ना हमारी नस्लें भूलेंगी कभी. इंशाअल्लाह. बर्क ने इसके साथ ही ब्लैक डे का हैशटैग भी लगाया है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव के साथ शफीकुर्रहमान बर्क
अखिलेश यादव के साथ शफीकुर्रहमान बर्क
Facebook

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बाबरी विध्वंस की बरसी पर एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. बर्क ने पोस्ट में लिखा है कि बाबरी अभी भी हमारे सीने में महफूज है. बता दें कि शफीकुर्रहमान बर्क अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं.

संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने 6 दिसंबर को पोस्ट लिखकर कहा है कि बाबरी हमारे सीनों में महफूज है. ना हम भूले हैं और ना हमारी नस्लें भूलेंगी कभी. इंशाअल्लाह. बर्क ने इसके साथ ही ब्लैक डे का हैशटैग भी लगाया है. वहीं बर्क के इस पोस्ट पर करीब 3 लाख से अधिक लोगों ने कॉमेंट किया है.

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं बर्क - संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद बर्क अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों बर्क ने एक कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा कि अगर मथुरा मामले में कुछ हुआ, तो मुस्लमान कुर्बानी देगा.

इतना ही नहीं, अफगानिस्तान पर तालिबान शासन आने के बाद भी शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान दिया था. बर्क ने कहा था कि तालिबान ने देश को आजाद करा लिया है. वहीं सांसद शफीकुर्रहमान के इस बयान के बाद यूपी में उन पर देशद्रोह का मुकदमा कायम किया गया. वहीं सपा हाईकमान भी बर्क के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया.

बाबरी विध्वंस की बरसी को लेकर पुलिस अलर्ट पर- बता दें कि बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर यूपी पुलिस अलर्ट पर है. अयोध्या और मथुरा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी की जा रही है. वहीं यूपी के कई जिलों में धारा 144 लागू किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें