1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. shadab azim selected as sp lucknow city secretary

शादाब अजीम बने सपा लखनऊ महानगर के सचिव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने किया अनुमोदन

सपा से लखनऊ महानगर के अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने मीडिया को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि सपा के राष्ट्रीय व प्रदेश के पदाधिकारियों की सहमति से शादाब अजीम को सचिव पद के लिए चुना गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
लखनऊ महानगर के सपा सचिव शादाब अजीम.
लखनऊ महानगर के सपा सचिव शादाब अजीम.
Prabhat Khabar

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) ने लखनऊ महानगर के सचिव पद पर शादाब अजीम को नियुक्त किया है. इस सम्बंध में पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के अनुमोदन के बाद उनका इस पद के लिये चुनाव किया गया है.

इस बारे में जानकारी देते हुये यूपी की राजधानी लखनऊ में सपा से लखनऊ महानगर के अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने मीडिया को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि सपा के राष्ट्रीय व प्रदेश के पदाधिकारियों की सहमति से शादाब अजीम को सचिव पद के लिए चुना गया है. दीक्षित द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति और उत्तर प्रदेश सपा इकाई के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के अनुमोदन पर शादाब अज़ीम को समाजवादी पार्टी लखनऊ महानगर के सचिव मनोनीत हुए हैं.

शादाब अज़ीम के मनोनयन पर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि अपेक्षा जाहिर की है कि शादाब अज़ीम सपा को मजबूत एवं प्रभावी बनाने में अपना असीम सहयोग प्रदान करते रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें