1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. samajwadi party leader allegations bjp yadav obc seminar rent workers crowd up chunav 2022 avi

'किराए पर लोगों को लाकर बीजेपी करा रही यादव सम्मेलन', सपा प्रवक्ता का टीवी डीबेट में दावा

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजपाल कश्यप ने दावा किया कि बीजेपी किराए के कार्यकर्ताओं को लाकर सम्मेलन करवा रही है. सपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि बीजेपी ने पिछले पांच सालों में एक भी कार्य पिछड़ों के लिए नहीं किए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सपा प्रवक्ता ने बीजेपी के यादव सम्मेलन पर बोला हमला
सपा प्रवक्ता ने बीजेपी के यादव सम्मेलन पर बोला हमला
Facebook

चुनावी साल में बीजेपी द्वारा पिछड़े जाति को लेकर कराए जा रहे सम्मेलन पर समाजवादी पार्टी ने जमकर हमला बोला है. सपा ने कहा है कि बीजेपी पिछड़ों को बरगलाने का काम कर रही है, जातीय जनगणना लागू करने की बजाय भाजपा की ओर से ऑडिटोरियम में सम्मेलन कराया जा रहा है. सपा प्रवक्ता ने एक टीवी डीबेट में दावा किया कि बीजेपी किराए पर सम्मेलन में लोगों को ला रही है.

भारत समाचार चैनल के प्रमुख शो द डीबेट में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजपाल कश्यप ने दावा किया कि बीजेपी किराए के कार्यकर्ताओं को लाकर सम्मेलन करवा रही है. सपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि बीजेपी ने पिछले पांच सालों में एक भी कार्य पिछड़ों के लिए नहीं किए. अखिलेश यादव ने जब जातिगत जनगणना की मांग की तो, ये लोग जवाब नहीं दे रहे हैं.

बीजेपी ने करा रही समाजिक सम्मेलन- बता दें कि भाजपा चुनावी साल में लगातार वोटरों को साधने में जुटी है. इसी कड़ी में बीजेपी लखनऊ में सम्मेलन करा रही है. शुक्रवार को बीजेपी ने यादव समाज के लोगों के साथ बैठक किया. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने राम मंदिर आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि क्या 1990 में भाजपा की सरकार होती तो रामभक्तों पर गोलियां चलतीं, जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोली चलवाई क्या उन्हें आप माफ कर देंगे, भगवान राम माफ नहीं करेंगे.

सीएम ने आगे कहा, ‘अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हमें गौरव की अनुभूति कराने वाला क्षण है. अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनना 135 करोड़ भारतीयों के दुनिया के सामने सिर उठाने का अवसर है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें