1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. result of working on sabka vikas sabka vishwas indicating victory in block panchayat elections yogi adityanath ksl

प्रखंड पंचायत चुनावों में जीत का संकेत 'सबका विकास-सबका विश्वास' के मकसद से काम का परिणाम : योगी आदित्यनाथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेन्स करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेन्स करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
सोशल मीडिया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को प्रेसवार्ता की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रुझान भारतीय जनता पार्टी को प्रखंड पंचायत चुनावों में जीत का संकेत देते हैं. हमने सभी जिलों में 'सबका विकास, सबका विश्वास' के मकसद से काम किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि पिछले सवा चार वर्ष के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान, नौजवान और समाज के प्रत्येक तबके के लिए जो योजनाएं बनायी गयीं, उन्हें बिना भेदभाव समाज तक पहुंचाने का कार्य हुआ है.

केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में प्रदेश संगठन और सरकार ने मिलकर जनता तक योजनाओं को पहुंचाने का कार्य किया. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम उसके जीवंत उदाहरण हैं. पार्टी अपनी रणनीति पर जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के जरिये आगे बढ़ी. उसका परिणाम था 75 जिला पंचायत अध्यक्षों में से 67 सीटों पर भाजपा और सहयोगी दलों ने विजय प्राप्त की.

योगी ने कहा कि क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में 635 से अधिक सीटों पर भाजपा अपने सहयोगियों और समर्थकों के साथ विजयी बन रही है. ये संख्या पूरे परिणाम आने पर अभी और बढ़ेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विजयी प्रत्याशियों को उनकी जीत पर बधाई भी दी.

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के विधान परिषद सदस्य सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य भ्रष्टाचार मुक्त हुआ है. घर में बैठी बेटी भी कहती है राज्य में 12 बजे भी मैं किसी सड़क पर निकल सकती हूं, किसी गुंडे की हैसियत नहीं है कि मुझे छेड़ दे. उन्होंने बहुमत से मिली जीत को भाजपा को बंपर जीत बताते हुए लोगों का धन्यवाद किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें