1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. rampur news husband registered fir against wife for supporting pakistan abk

Rampur News: पाकिस्तान को सपोर्ट किया तो पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज कराया FIR, पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि भारत में रहना है तो पाकिस्तान का गुणगान नहीं करना होगा. इसी बीच एक पति ने पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Husband Registered FIR Against Wife For Supporting Pak
Husband Registered FIR Against Wife For Supporting Pak
Social Media.

Rampur News: भारतीय फैंस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया की हार नहीं पचा पा रहे हैं. इसी बीच कई शहरों में पाकिस्तान की जीत पर पटाखे भी फोड़े गए. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि भारत में रहना है तो पाकिस्तान का गुणगान नहीं करना होगा. इसी बीच एक पति ने पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है पत्नी ने पाकिस्तान को सपोर्ट किया है.

रामपुर के थाना अजीम नगर निवासी ईशान मियां दिल्ली में रहकर काम करता है. उनकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर के गंज थाना क्षेत्र स्थित मायके में रहती है. 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच था. मैच में पाकिस्तान ने भारत को दस विकेट से हराया था. पाकिस्तान की जीत पर ईशान मियां की पत्नी राबिया ने वॉट्सएप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाया था. वहीं, टीम इंडिया को लेकर आपत्तिजनक बातें कही थी. इसको लेकर ईशान ने पत्नी पर केस किया है.

ईशान ने पत्नी राबिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस को कहा है कि पत्नी के कृत्य से उन्हें काफी ठेस लगी है. उन्हें दोस्तों के बीच शर्मिंदगी महसूस हो रही है. दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि राबिया शमसी ने पति ईशान मियां के खिलाफ गंज थाना में दहेज उत्पीड़न का केस किया था. इसके बाद राबिया शमसी अपने मायके में रह रही है. अभी यह मामला कोर्ट के विचाराधीन है. लोगों की मानें तो इसी का बदला लेने के लिए ईशान ने पत्नी पर केस दर्ज कराया है.

इस पूरे मसले पर पुलिस ने भी बयान दिया है. पुलिस का कहना है कि ईशाम मियां की शिकायत पर उनकी पत्नी राबिया शमसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पाकिस्तान की जीत पर ईशान मियां की पत्नी राबिया ने वॉट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा था. इसको लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद कानून के हिसाब से कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें