1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. rakesh tikait kisan mahapanchayat lucknow attack on asaduddin owaisi aimim and bjp avi

'BJP और असदुद्दीन ओवैसी के बीच चाचा-भतीजे का रिश्ता'- AIMIM प्रमुख पर राकेश टिकैत का बड़ा हमला

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि बीजेपी और ओवैसी के बीच चाचा भतीजे का रिश्ता है. ये बातें टीवी पर नहीं डायरेक्टली पूछ सकते हैं. टिकैत आज लखनऊ में महापंचायत में शामिल होने आए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Rakesh Tikait
Rakesh Tikait
PTI

किसान नेता राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है. किसान महापंचायत में लखनऊ शामिल होने आए टिकैत ने कहा कि ओवैसी और बीजेपी चाचा-भतीजे जैसी है. दोनों मिलकर चुनावी समझौते के तहत चुनाव लड़ती है. बता दें कि टिकैत इससे पहले भी असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साध चुके हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि बीजेपी और ओवैसी के बीच चाचा भतीजे का रिश्ता है. ये बातें टीवी पर नहीं डायरेक्टली पूछ सकते हैं. टिकैत कृषि कानून वापसी के बाद आज लखनऊ में पहली बार महापंचायत को संबोधित करने पहुंचे हैं.

ओवैसी ने बाराबंकी में दिया ये बयान- इससे पहले रविवार को यूपी के बाराबंकी में एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कृषि कानून की तरह सरकार सीएए-एनआरसी को वापस लें. उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो बारबांकी को शाहीन बाग बना देंगे.

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि किसान और आंदोलन चुनाव से बहुत दूर है. सरकार बिल वापसी क्यों की है, वही जानें. हमनें अपनी मांग बता दी है. सरकार उसे नहीं सुनेगी तो आंदोलन जारी रहेगा. बता दें कि केंद्र के कृषि कानून वापसी के ऐलान के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने छह सूत्रीय मांग रखी है.

इधर, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने ऐलान किया है कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर कैंडिडेट उतारा जाएगा. हालांकि एआईएमआईएम ने यह नहीं बताया है कि किन सीटों पर उम्मीदवार उतारा जाएगा. यूपी में 403 सीटों पर साल 2022 के शुरूआती महीने में चुनाव होना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें