1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. priyanka gandhi wrote letter pm modi demand ajay mishra teni dismissed cabinet lakhimpur kheri avi

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी को पत्र, नीयत सही तो अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से करें बर्खास्त

प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में कहा है कि पीएम अगर किसानों के प्रति संवेदनशील हैं, तो केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. कांग्रेस महासचिव ने दो पन्नों की चिट्ठी लिखी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
PM Modi के साथ अजय मिश्रा टेनी
PM Modi के साथ अजय मिश्रा टेनी
Facebook

पीएम नरेंद्र मोदी के डीजीपी सेमिनार में शामिल होने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक पत्र लिखा है. प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में कहा है कि पीएम अगर किसानों के प्रति संवेदनशील हैं, तो केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. प्रियंका गांधी ने बर्खास्तगी की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को दो पन्नों की चिट्ठी लिखी है.

लखनऊ (Lucknow) स्थित अपने आवास पर प्रियंका गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चिट्ठी जारी की है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सवाल उठाते हुए कहा कि अजय मिश्र टेनी के बेटे किसानों को कुचलने के आरोपी हैं और उसके पिता के साथ पीएम कैसे मंच शेयर कर सकते हैं? प्रियंका गांधी ने पत्र में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का भी जिक्र किया है.

यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने पत्र में आगे कहा है कि लखीमपुर (Lakhimpur) में किसानों के साथ हुए नरसंहार को पूरे देश ने देखा है. प्रियंका ने आगे लिखा कि आपको जानकारी होगी कि इस मामले के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे हैं. उन्होंने आगे कहा है कि यूपी सरकार इस मामले को दबाने में जुटी है, सुप्रीम कोर्ट भी इसपर टिप्पणी कर चुकी है.

मंच शेयर न करें पीएम

प्रियंका गांधी ने आगे अपने पत्र में कहा है, 'अजय मिश्र टेनी के साथ गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ मंच शेयर करते हैं. आज डीजीपी के कॉन्फ्रेंस में आप उनके साथ मंच शेयर न करें. नहीं तो ये 700 से अधिक शहीद किसानों का अपमान होगा.' प्रियंका गांधी ने मंत्री अजय मिश्र टेनी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें