1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. priyanka gandhi pratigya rally 31 october gorakhpur cm yogi adityanath avi

वाराणसी के बाद सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में प्रियंका गांधी की रैली, पूर्वांचल की सीटों पर कांग्रेस की नजर

वाराणसी में चुनावी शंखनाद करने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में हुंकार भरेंगी. 31 अक्टूबर को प्रियंका गांधी प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi
Twitter

पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी से चुनावी शंखनाद के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में हुंकार भरेंगी. 31 अक्टूबर को प्रियंका गांधी प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. कांग्रेस ने इस संबंध में कार्यक्रम की सूचना दी है.

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी 31 अक्टूबर को गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी और रथ को हरी झंडी दिखाएंगी. पिछले दिनों सीतापुर से प्रियंका गांधी ने प्रतिज्ञा यात्रा की शुरुआत की थी. कांग्रेस यूपी में चुनाव से पहले सात प्रतिज्ञा की है.

कांग्रेस की सात प्रतिज्ञा जानिए- बता दें कि प्रतिज्ञा रैली के दौरान पिछले दिनों प्रियंका गांधी ने ऐलान करते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव के दौरान टिकटों में महिलाओं को 40 प्रतिशत हिस्सेदारी देगी और लड़कियों को स्मार्ट फोन और स्कूटी देगी.

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का पूरा कर्जा माफ होगा, 2500 रुपये में गेहूं-धान (प्रति क्विंटल) की खरीद होगी और गन्ना किसान अपनी फसल के लिए 400 रुपये प्रति क्विंटल की दर से कीमत पाएगा.

वहीं कांग्रेस ने बिजली बिल हाफ और कोरोना का बकाया साफ करने का ऐलान किया है. कांग्रेस पार्टी यूपी में 403 विधानसभा चुनाव में लड़ने का ऐलान कर चुकी है. पार्टी ने इस संबंध में पिछले दिनों कैंपेन कमेटी का ऐलान किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें