1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. priyanka gandhi meets coolie in lucknow station and heard the problem going on lalitpur

'कोरोना के दौरान सरकार ने नहीं की कोई मदद', लखनऊ में मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी को कुलियों ने बताई समस्या

लखनऊ स्टेशन पर कुलियों ने प्रियंका गांधी को बताया कि किस प्रकार से कोरोना महामारी के दौरान सरकारी उपेक्षा के चलते उन लोगों की दैनिक जीवन प्रभावित हुए. प्रियंका गांधी आज ललितपुर में किसानों से मुलाकात करेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
लखनऊ में मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी को कुलियों ने बताई समस्या
लखनऊ में मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी को कुलियों ने बताई समस्या
Prabhat Khabar

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ललितपुर (उत्तर प्रदेश) जाते वक्त लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से देर रात ललितपुर के लिए रवाना हुईं, जहां वे आज किसानों से मिलेंगी. लखनऊ में ट्रेन पकड़ने से पहले प्रियंका गांधी ने चारबाग में कुलियों से मुलाकात की. इस दौरान प्रियंका को कुलियों ने अपनी जीविका से जुड़ी समस्याओं के बारे में बताया.

स्टेशन पर कुलियों ने प्रियंका गांधी को बताया कि किस प्रकार से कोरोना महामारी के दौरान सरकारी उपेक्षा के चलते उन लोगों की दैनिक जीवन प्रभावित हुए. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि प्रियंका गांधी ललितपुर में किसानों से मिलेंगी. ललितपुर समेत पूरे बुन्देलखंड में खाद की भयंकर किल्लत है, खाद की भयंकर किल्लत के चलते कई किसानों की मौत हो चुकी है.

इससे पहले यूपी कांग्रेस कार्यालय में प्रियंका गांधी ने प्राथमिक शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस मौके पर कांग्रेस नेता ने शिक्षकों को भरोसा दिया कि उनके हित में कांग्रेस बहुत जल्‍द घोषणा करेगी और उसके समाधान के लिए ठोस प्रयास करेगी.

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार प्रियंका गांधी ने प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रतिनिधिमंडल की बातों व समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक सुनकर आश्वासन दिया कि शिक्षकों-कर्मचारियों की कई मांगों पर जल्द ही कांग्रेस की तरफ से घोषणा की जाएगी और पार्टी शिक्षकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों, आशा बहुओं, रसोइयों आदि की समस्याओं के समाधान के लिए ठोस प्रयास करेगी।

चुनावी साल में सक्रिय प्रियंका गांधी- प्रियंका गांधी यूपी में चुनावी साल में लगातार सक्रिय हैं. पिछले दिनों लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद वहां जाने के दौरान प्रियंका गांधी सुर्खियों में आई थी. वहीं कांग्रेस ने यूपी चुनाव में महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें