1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. pilibhit news latest update three people died in a road accident acy

Pilibhit News: पीलीभीत में सड़क हादसा, ट्रक ने कार को रौंदा, तीन लोगों की मौत

यूपी के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रक ने कार को रौंद दिया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसे में तीन मौतों के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
road accident in pilibhit
road accident in pilibhit
instagram

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की जान चली गई. मामला NH- 730 के जरा चौकी के पास का है. यहां तीन लोग कार से घर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. इससे मौके पर DPM अभिषेक मिश्रा और खण्ड प्रेरक रियाज की मौत हो गई और मरौरी ब्लॉक में ADO के पद पर तैनात रवि गम्भीर रूप से घायल हो गया.

उधर, भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे तीनों लोगों को गाड़ी से बाहर निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया. घायल रवि की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बताया कि तीन लोगों को जिला अस्पताल लाया गया था, जिसमें दो लोग मृत अवस्था में थे जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल अवस्था में था. उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद बरेली हायर सेंटर रेफ़र कर दिया गया.

रिपोर्ट - आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें