1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. operation started in up vikas dubeys uncle and partner killed in encounter 7 thousand policemen in search of history sheeter

यूपी में ऑपरेशन जारी : विकास दुबे का मामा और साथी मुठभेड़ में ढेर, हिस्ट्रीशीटर की तलाश में लगे 7 हजार पुलिसकर्मी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रशांत कुमार, एडीजी, लॉ एंड ऑर्डर
प्रशांत कुमार, एडीजी, लॉ एंड ऑर्डर
ANI

कानपुर : उत्तर प्रदेश में कानपुर में बिकरु गांव में पुलिस टीम पर फायरिंग करके आठ पुलिसवालों की हत्या करनेवाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथियों की तलाश में एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार समेत छह अफसरों की टीम बनायी गयी है. इसमें ठोकिया और ददुआ गैंग का एनकाउंटर करनेवाले एसटीएफ के अफसर भी शामिल हैं.

पुलिस ने विकास दुबे के घर की तलाशी लेने के बाद उसे सील कर दिया है. कानपुर जोन के आईजी मोहित अग्रवाल मौके पर डेरा डाल रखा है. एडीजी प्रशांत कुमार भी लखनऊ से कानपुर पहुंचे हैं. कानपुर जिले को सील कर दिया गया है. सात हजार की संख्या में पुलिसकर्मियों की टीम विकास दुबे की तलाश में लगी है.

साथ ही, देर रात इलाके में एक्टिव पांच सौ मोबाइल नंबरों को ट्रैक किया जा रहा है. सर्विलांस टीम उनकी लोकेशन को लेकर काम कर रही है. विकरू गांव के एक किलोमीटर क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

विकास का मामा और उसका साथी ढेर

रात तीन बजे से पुलिस की टीमें हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में जुटी हैं. इसी बीच, सुबह सूचना मिली कि विकरू गांव से दो किमी की दूरी पर कुछ बदमाश छिपे हैं. पुलिस टीम ने घेराबंदी की, लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी.

आईजी ने बताया कि इस मुठभेड़ में विकास दुबे का मामा प्रेम प्रकाश पांडेय और उसका साथी अतुल दुबे ढेर हुआ है. हालांकि, इस दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस के लूटे असलहे भी बरामद हुए हैं. बदमाशों के तीन और साथी थे, वे फरार हो गये. उनकी तलाश में शिवली एरिया में पुलिस टीम लगायी गयी है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें