1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. new delhi jhansi bound taj express ac coach catches fire abk

नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस की एसी कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं

झांसी रेलवे स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक आग मामूली थी. खबर मिलने पर रेलवे कर्मचारियों ने तत्काल कार्रवाई की. ट्रेन की जांच करके आगे रवाना किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Taj Express Fire News
Taj Express Fire News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Taj Express Fire: नई दिल्ली से उत्तर प्रदेश के झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस की बोगी में शनिवार को आग लगने की खबर सामने आई. बताया जाता है ट्रेन के एसी कोच में आग लगी. हादसे में किसी यात्री को चोट नहीं पहुंचा. झांसी रेलवे स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक आग मामूली थी. खबर मिलने पर रेलवे कर्मचारियों ने तत्काल कार्रवाई की. ट्रेन की जांच करके आगे रवाना किया गया.

बताया जाता है कि नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस की एक बोगी में हरियाणा के असावटी रेलवे स्टेशन पर आग लगी. बोगी से आग की लपट को उठता देख असावटी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रूकवाया गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी गई. अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया.

ताज एक्सप्रेस के डिब्बे में आग लगने की खबर पर रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन की पूरी तरह जांच भी करवाई. रेलवे के मुताबिक आग लगने की खबर के बीच ट्रेन को हरियाणा के असावटी रेलवे स्टेशन पर रोका गया था. इसके बाद आग को बुझाया गया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें