1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. murder after misbehaving of the girl child take drastic action including imposing nsa on criminals yogi adityanath ksl

छात्रा की दुराचार के बाद हत्या : अपराधियों पर एनएसए लगाने सहित कठोर कार्रवाई करें : योगी आदित्यनाथ

By Agency
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
ANI

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी में छात्रा की दुराचार के बाद हत्या की घटना में बृहस्पतिवार को अपराधियों के खिलाफ एनएसए लगाने सहित कठोर कार्रवाई के निर्देश दिये.

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता का ऐलान किया.

प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत भी कार्रवाई सुनिश्चित की जाये. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार प्रकरण की फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई कराकर अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवायेगी.

उल्लेखनीय है कि छात्रा प्रवेश के लिए ऑनलाइन फार्म भरने कस्बे के साइबर कैफे गयी थी, लेकिन वापस नहीं आयी. छात्रा के परिजन रात भर उसे खोजते रहे. मंगलवार की सुबह छात्रा का शव मिला. उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और गला रेता हुआ था.

इससे पहले 15 अगस्त को ईसानगर थानाक्षेत्र के एक गांव में भी 13 साल की लड़की की बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया था. नाबालिग लडकी का शव गन्ने के खेत में मिला था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें