1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mulayam singh yadav offered kumar vishwas to join samajwadi party up chunav 2022 avi

मुलायम सिंह ने कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर, अखिलेश यादव के सामने कही ये बात

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कुमार विश्वास अगर कहीं नहीं है, तो सपा में इसे शामिल करा लिया जाए. मुलायम सिंह यादव के इस ऑफर को सुनने के बाद मंच पर सभी लोग हंस पड़े.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुलायम सिंह ने कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर
मुलायम सिंह ने कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर
Facebook

पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने कवि कुमार विश्वास समाजवादी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है. मुलायम सिंह ने यह संदेश कवि उदय प्रताप के जरिए यह ऑफर मंच पर सुनवाया. वहीं ऑफर सुनने के बाद कुमार विश्वास सहित मंच पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

रामगोपाल यादव पर लिखी पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कुमार विश्वास अगर कहीं नहीं है, तो सपा में इसे शामिल करा लिया जाए. मुलायम सिंह यादव के इस ऑफर को सुनने के बाद मंच पर सभी लोग हंस पड़े. वहीं मंच पर कुमार विश्वास ने मुलायम सिंह की तारीफ की.

अपने संबोधन के दौरान कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने सपा संरक्षक की तारीफ करते हुए कहा कि बड़े होकर बड़ा रहना ही नेताजी की बड्ड़पन है. कुमार विश्वास ने अखिलेश यादव के साथ मंच शेयर करने के सवाल पर कहा कि ये तो लोकतंत्र की खूबसूरती है. सभी लोगों को सभी की बात सुननी चाहिए.

वहीं पुस्तक विमोचन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा, 'यह लोकतंत्र की खूबसूरती है कि यहां पर पूरे देश के लोग हैं. यहां किसी के भीतर दलगत भावना नहीं है.' उन्होंने आगे कहा कि देश के सामने आज महंगाई सहित कई मुद्दों का सवाल है. इस पर पूरे देश को खड़ा होने की जरूरत है.

कार्यक्रम में रामगोपाल यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आपसी खींचतान खत्म करो और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए काम करें. रामगोपाल ने आगे कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं, नेताजी की वजह से हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें