1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mulayam singh yadav health deteriorated admitted to medanta hospital of gurugram sht

UP News: फिर बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबीयत, सपा संस्थापक का हाल जानने आज मेदांता जा सकते हैं अखिलेश

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया गया. आज अखिलेश यादव, मुलायम सिंह से मिलने अस्पताल जा सकते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव
Twitter

Lucknow News: प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चला. रिपोर्ट्स के अनुसार, मुलायम सिंह रुटीन चेकअप के लिए मेदांता अस्पताल गए थे, जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कराया गया. खबर है कि आज अखिलेश यादव, मुलायम सिंह से मिलने अस्पताल जा सकते हैं.

रुटीन चेकअप के लिए आते हैं मेदांता

मिली जानकारी के अनुसार, मुलायम सिंह यादव अस्पताल में ब्लड प्रेशर, शुगर, सीबीसी समेत अन्य नियमित जांच कराने आए थे. बताया जा रहा है कि मुलायम को प्रोस्टेट से संबंधित समस्या है, जिसके लिए उनको नियमित रूप से अस्पताल आना होता है. इससे पहले 1 जुलाई को भी रूटीन जांच के लिए उनको मेदांता लाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें