1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mathura girl physically assaulted case controversy sp supremo akhilesh yadav taunted cm yogi adityanath acy

मथुरा गैंगरेप को पुलिस ने बताया ‘रेप’, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी की कानून-व्यवस्था पर की बड़ी टिप्पणी

मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पुलिस ने गैंगरेप को रेप में बदल दिया है. वहीं, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
फाइल फोटो

Mathura Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला बढ़ता जा रहा है. एक तरफ पुलिस ने गैंगरेप के मामले को रेप में बदल दिया है. दूसरी तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है. आरोप लगाए जा रहे हैं कि पुलिस गैंगरेप मामले के आरोपियों को बचाने में जुटी है. इसलिए गैंगरेप को रेप में बदल दिया गया है.

योगी की पुलिस पर उठे सवाल

बताते चलें कि मथुरा के कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद युवती को कार से फेंककर फरार हो गए थे. युवती के भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. तहरीर के बाद जांच शुरू हो गई और मामले को गैंगरेप की जगह रेप में बदल दिया गया. इसी पर योगी सरकार की पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

घटना से आहत पीड़िता ने खाया जहर

मथुरा गैंगरेप की पीड़िता ने घटना से आहत होकर जहर खा लिया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी गैंगरेप की पीड़िता का बयान लेने पहुंचे.

सपा सुप्रीमो ने कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

आगरा गैंगरेप की घटना को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है. संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उप्र में क़ानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है।

युवती के फेसबुक फ्रेंड ने रची घिनौनी साजिश

दावा किया जाता है कि जिन तीनों आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है, उसमें से एक युवक की युवती से फेसबुक पर दोस्ती थी. वो युवती को एसआई का एग्जाम दिलाने के लिए आगरा ले गया था. वहां से लौटते वक्त गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. गैंगरेप पीड़िता हरियाणा की रहने वाली बताई जाती है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें