1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. maid rekhas bail plea of vikas dubey the chief accused of biru case dismissed ksl

बिकरू कांड के मुख्य आरोपित विकास दुबे की नौकरानी रेखा की जमानत अर्जी खारिज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विकास दुबे
विकास दुबे
ANI

लखनऊ : बिकरू कांड के मुख्य आरोपित विकास दुबे की नौकरानी रेखा अग्निहोत्री की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए खारिज कर दिया. मालूम हो कि आरोपित रेखा अग्निहोत्री विकास दुबे के पिता की देखभाल करने के साथ-साथ घर के कामकाज भी करती थी.

जानकारी के मुताबिक, बिकरू कांड के मुख्य आरोपित विकास दुबे के घर का काम करनेवाले दयाशंकर उर्फ कल्लू की पत्नी रेखा अग्निहोत्री के अधिवक्ता ने जमानत के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की थी. अदालत में सुनवाई के दौरान एडीजीसी ने जमानत का विरोध किया.

दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद एंटी डकैती कोर्ट के जज ने नौकरानी रेखा अग्निहोत्री की जमानत अर्जी सोमवार को खारिज कर दी. अदालत में दी गयी जमानत अर्जी में बताया गया कि रेखा को झूठा अभियुक्त बनाया गया है. रेखा ने कोई साजिश नहीं रची है.

रेखा के अधिवक्ता ने अदालत को बताया कि रेखा के पति बिकरू में कोटेदार था. सरकारी कोटा रेखा के पति के नाम पर था. लेकिन, सारा काम विकास दुबे करता था. रेखा और उसका पति विकास दुबे का विरोध नहीं कर पाते थे. वहीं, रेखा के पति के नाम पर सरकारी कोटा होने से उसे साजिश रचने का आरोपित बना दिया गया.

वहीं, पुलिस का कहना है कि विकास दुबे के पिता की देखभाल करने के साथ वह घर के काम भी करती थी. घटना के बाद पूछताछ में वह पुलिस को गुमराह करती रही. मालूम हो कि रेखा अग्निहोत्री पर भी हत्या, हत्या के प्रयास और साक्ष्य छिपाने के आरोप लगाये गये हैं.

मालूम हो कि पुलिस टीम पर हमला किये जाने पर सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गये थे. पुलिस ने कुख्यात विकास दुबे और करीबी साथियों का एनकाउंटर कर दिया था. विकास दुबे के घर का कामकाज करनेवाली नौकरानी रेखा अग्निहोत्री को भी पुलिस ने आरोपित बनाया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें