1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow news women came out in support of mla rakesh pratap singh said demonstration will continue acy

Lucknow News: विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में उतरी महिलाएं, कहा- जारी रहेगा प्रदर्शन

अमेठी के गौरीगंज से विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में अब महिलाएं भी उतर आई हैं. महिलाओं का कहना है कि जब तक सड़क निर्माण नहीं होता, हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
ज्ञापन सौंपती महिलाएं
ज्ञापन सौंपती महिलाएं
प्रभात खबर

Lucknow News: अमेठी के गौरीगंज से विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में महिलाएं उतर आई हैं. बड़ी संख्या में महिला सपा कार्यकर्ता गांधी प्रतिमा पर पहुंचीं. वे सभी सड़क निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देने जा रहीं थी, लेकिन पुलिस ने रोक लिया.

सैकड़ों की संख्या में महिलाएं गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन कर रही हैं. गौरीगंज में दो सड़कों के निर्माण को लेकर नौ दिन से गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन चल रहा है.

दरअसल, विधायक राकेश प्रताप सिंह को भारी पुलिस बल ने जबरन अस्पताल में भर्ती कराया है. स्वास्थ्य ठीक ना होने का हवाला देते हुए पुलिस ने देर रात उनको एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया और वहां भर्ती कराया. विधायक 4 दिनों से सिविल अस्पताल में भर्ती हैं. वे 6 दिनों से आमरण अनशन पर थे.

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद 9 दिनों से सड़क निर्माण कार्य के लिए लगातार आवाज़ उठा रहे हैं, लेकिन अभी तक सरकार की तरफ़ से कोई अधिकारी, नेता व मंत्री मिलने नहीं पहुंचा. सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक सड़क निर्माण कार्य नहीं होता, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

रिपोर्ट- काविश अजीज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें