1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow news update an youth suicide attempt before cm yogi adityanath house in lucknow abk

Lucknow News: सीएम आवास के बाहर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, सपा नेता पर लगाए जमीन कब्जाने के आरोप

युवक सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने जनता दरबार में पहुंचा था. मैनपुरी से आए युवक की पहचान विमलेश के रूप में हुई है. विमलेश खेत पर दबंगों के कब्जे से आहत था. उसने मामले को सुलझाने की कोशिश की. लेकिन, अधिकारियों ने उसकी बातें नहीं सुनी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Lucknow News: मुख्यमंत्री आवास के बाहर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, जनता दरबार में पहुंचा था युवक
Lucknow News: मुख्यमंत्री आवास के बाहर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, जनता दरबार में पहुंचा था युवक
सोशल मीडिया

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को एक युवक ने सीएम हाउस के बाहर जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की. युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

बताया जाता है कि युवक सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने जनता दरबार में पहुंचा था. मैनपुरी से आए युवक की पहचान विमलेश के रूप में हुई है. विमलेश खेत पर दबंगों के कब्जे से आहत था. उसने मामले को सुलझाने की कोशिश की. लेकिन, अधिकारियों ने उसकी बातें नहीं सुनी. इसी बीच मंगलवार को युवक सीएम के जनता दरबार में पहुंचा. उसने सीएम आवास के बाहर जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की.

अस्पताल में भर्ती विमलेश कुमार ने पत्रकारों से बताया कि वो मैनपुरी का रहने वाला है. उसकी जमीन सपा नेता ने कब्जा लिया. उसकी जमीन और घर को बेच दिया गया. उसने मामले को लेकर डीएम और एसडीएम को खबर दी. लेकिन, किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. यहां तक कि दो-दो बार सीएम हाउस पहुंचा. जनता दरबार में इंसाफ की गुहार लगाकर अर्जी दी. लेकिन, उसकी यहां भी सुनवाई नहीं हो सकी.

विमलेश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि वो तीसरी बार लखनऊ पहुंचकर जनता दरबार में आया था. उसने तीसरी बार कोशिश की थी कि उसे इंसाफ मिले. उसे सीएम योगी आदित्यनाथ से नहीं मिलने दिया गया. वहां मौजूद अधिकारियों ने कहा कि उसकी सुनवाई हो जाएगी. उसकी शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी. इन बातों से हताश होकर उसने खुदकुशी की कोशिश की. बता दें युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

(रिपोर्ट: काविश अजीज, लखनऊ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें