1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow news priyanka gandhi targeted cm yogi adityanath over farmers issues abk

सीएम योगी पर प्रियंका का तंज, कहा- ‘किसानों पर NSA लगाने वाली सरकार MSP नहीं देगी’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार किसानों पर एनएसए लगाएगी. लेकिन, किसानों को एमएसपी नहीं देगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव
प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव
सोशल मीडिया

Lucknow News: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है. वहीं, लखीमपुर कांड के बाद से विपक्षी दल भी किसान संगठन के साथ बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार किसानों पर एनएसए लगाएगी, उन्हें धमकाएगी. लेकिन, किसानों को एमएसपी नहीं देगी.

प्रियंका के निशाने पर योगी सरकार

कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट किया- भाजपा सरकार किसानों पर एनएसए लगाएगी, किसानों को धमकाएगी लेकिन, किसानों को एमएसपी नहीं देगी. उप्र के कई जिलों में किसान 900-1000 रू/क्विंटल का नुकसान उठाकर धान बेचने को मजबूर हैं, जोकि सरासर अन्याय है. एमएसपी किसानों का हक है. कांग्रेस पूरी मजबूती से इस हक के लिए लड़ेगी.

यह पहला मौका नहीं है, जब कांग्रेस महासचिव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने 18 अक्टूबर को किए अपने ट्वीट में भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया था.

तेल के बढ़ते दामों पर प्रियंका ने किया सवाल

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा- वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे. लेकिन भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है. बताते चलें प्रदेशभर के 4,000 से अधिक खरीद केंद्रों पर सरकारी दर पर धान की खरीद एक अक्टूबर से शुरू हो चुकी है जोकि 28 फरवरी तक चलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें