1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow news atm gives double money to customer rkt

Lucknow News: जब एटीएम देने लगा दोगुने पैसे, रुपए निकालने लगी होड़, उमड़ी भारी भीड़

अगर आप एटीएम से पैसे निकाल रहे हों और वह आपको मांगी गई राशि से दुगने पैसे देने लगे तो जा़हिर है कि आप खुशी से झूम उठेंगे. ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामने आया है, जहां एक एटीएम मशीन से दोगुने पैसे निकलने लगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
जब एटीएम देने लगा दोगुने पैसे
जब एटीएम देने लगा दोगुने पैसे
Twitter

Lucknow News: अगर आप एटीएम से पैसे निकाल रहे हों और वह आपको मांगी गई राशि से दुगने पैसे देने लगे तो जा़हिर है कि आप खुशी से झूम उठेंगे. ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामने आया है, जहां एक एटीएम मशीन से दोगुने पैसे निकलने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजधानी लखनऊ के गुड़ंबा इलाके में शनिवार की रात एक एटीएम से पैसे निकालने गए लोगों ने देखा कि एटीएम मांगी गई राशि से ज्यादा पैसे दे रहा है तो उन्हें बड़ा आश्चर्य हुआ. उस एटीएम से लगभग दोगुने पैसे तक निकलने लगे. यह एटीएम एक्सिस बैंक का है.

बता दें कि गुड़ंबा इलाके में जब एटीएम में 500 रुपए निकालने पर 1100 रुपए निकलने लगे. देखते ही देखते एटीएम पर भीड़ लग गई. जब इस बात की सूचना पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंच गई. इसके बाद उन्होंन बैंक अधिकारियों को इस बात की सूचना दी. एटीएम मशीन से ज्यादा पैसे निलने की जांच होने के बाद ही पता चलेगा की इस दौरान कितना पैसा बैंक से निकला.पुलिस के मुताबिक रात में एटीएम बूथ में एक व्यक्ति रुपये निकालने आया था.जिसने 500 रुपये का अमाउंट भरा था, लेकिन मशीन से पांच सौ की जगह 1100 रुपये निकल आए. यह बात व्यक्ति ने आस-पास के लोगों को बताई थी.

मशीन से अधिक रुपये निकलने की जानकारी मिलते ही एटीएम पर भीड़ लग गई. लोग रुपये निकालने के लिए होड़ मचाने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को वहां से हटाया और एटीएम से संबंधित अधिकारी को बुलाकर ATM को दुरुस्त कराया गया. अंदेशा है कि एटीएम मशीन में तकनीकी खामी के कारण अधिक रुपये निकल रहे थे. इस पूरे मामले की जांच के लिए बैंक ने एक टीम भी गठित की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें