1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow madrassa students tied chained and beaten up family ask police not to take action rkt

Lucknow: मदरसे में बच्चे को जंजीर से बांधकर की मारपीट, परिजनों ने अपने बेटे पर कह दी बड़ी बात

राजधानी लखनऊ के एक मदरसे में बच्चों के साथ बर्बरता की घटना सामने आयी है. लखनऊ के गोसाईगंज स्थित एक मदरसे में बच्चे को पीटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सुफ्फामदीनतुल उलमा मदरसे में छात्रों के पैरों में बेडियां डाल कर रखा गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मदरसे में बच्चे को जंजीर से बांधकर की मारपीट
मदरसे में बच्चे को जंजीर से बांधकर की मारपीट
प्रभात खबर

Uttar Prdaesh News: राजधानी लखनऊ के एक मदरसे में बच्चों के साथ बर्बरता की घटना सामने आयी है. लखनऊ (Lucknow) के गोसाईगंज स्थित एक मदरसे (Madrasa) में बच्चे को पीटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सुफ्फामदीनतुल उलमा मदरसे में छात्रों के पैरों में बेडियां डाल कर रखा गया था. यहीं छात्रों ने मदरसा शिक्षकों पर बेंत से पीटने और पैर में जंजीर बांध कर रखने का आरोप लगाया. मासूमों के साथ बर्बर व्यवहार किए जाने की सूचना वहां के लोगों ने पुलिस को दी.

वहीं इस पूरे मामले के बारे में लखनऊ पुलिस मे जानकारी दी. गोसाइंगज के इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि कल जब पुलिस को बच्चों को बांधे जाने की सूचना मिली तो पुलिस ने बच्चों के माता-पिता को थाने बुलाया, लेकिन उनके माता-पिता ने पुलिस को कार्रवाई करने से मना कर दिया और कहा कि उन्होंने ही मौलवी साहब से बच्चों को बांधने के लिए कहा था. हांलाकि माता-पिता के बयान से मदरसे के मौलवी को क्लिन चिट देने वाला रहा.

पीड़ित बच्चे के पिता से बात करने पर पता चला कि उन्होंने मामले में कहा कि उनका बच्चा मदरसे से दो बार भागकर घर आ गया था. वह लगभग दो साल से यहां पढ़ रहा है. उन्होंने आगे बताया कि बच्चा दो बार पहले भी घर भाग चुका है इसलिए हमने मौलवी से कहा था कि इस बार भागे तो इसको बांध के रखना क्योंकि इसे पढ़ाना है. बता दें कि मासूमों के साथ बर्बर व्यवहार का कुछ लोगों ने वीडियो बना कर भी सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया था.

सामने आई तस्वीरों में भी बच्चे के शरीर में पिटाई के निशान दिखाई दे रहे हैं लेकिन उसके घरवालों ने पुलिस के आग्रह किया है कि वह इस मामले में कार्रवाई न करे. वहीं गोसाईंगंज पुलिस का कहना है कि परिवार वालों ने मदरसे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की बात कही है. अगर कोई तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें