1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lockdown in up 11 members of jamaat send to quarantine center in saharanpur youth arrested for posting objectionable posts against union home minister

Lockdown in UP : केंद्रीय गृह मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला युवक ​गिरफ्तार, 11 जमात सदस्यों को किया गया क्वारेंटाइन

By Samir Kumar
Updated Date
FILE PIC
FILE PIC

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. देहात पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने बताया कि जिले के बडगांव थाने के जडोद पांडा गांव के रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया है.

देहात पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने बताया कि युवक की पहचान इंतजार के रूप में की गयी है. अधिकारी ने बताया कि उसने केंद्रीय गृह मंत्री को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी. मिश्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बडगांव थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

सहारनपुर में जमात के 11 सदस्यों को पृथकवास भेजा

सहारनपुर जिले में थाना मंडी क्षेत्र स्थित एक मस्जिद से तमिलनाडू निवासी 11 जमात सदस्यों को पृथकवास में भेजा गया है. यह जानकारी जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि थाना मण्डी क्षेत्र में एक मस्जिद से आज थाना मण्डी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 11 जमात सदस्यों को पृथकवास में भेज दिया.

एसएसपी ने बताया कि इन सभी जमात सदस्यों के नमूने लेकर इस बात की जांच कराई जायेगी कि इनमें कोई कोरोना वायरस से संक्रमित तो नहीं है. इस मस्जिद को भी संक्रमणमुक्त किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें