1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. leave politics and sit at home akhilesh yadav bjp it cell chief amit malviya attacked on akhilesh 2 terrorist arresting case aml

राजनीति छोड़कर घर में बैठ जाएं अखिलेश यादव, 'भरोसा नहीं' वाले बयान पर हमलावर हुई भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल (BJP IT Cell) के प्रमुख और पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय (Amit Malviya) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अखिलेश को राजनीतिक छोड़कर घर में बैठ जाना चाहिए. बता दें कि यूपी एटीएस (UP ATS) ने रविवार को दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया, जिसपर अखिलेश यादव ने सवाल खड़े किये. इसके बाद मालवीय ने कहा कि उन्हें किसी पर विश्वास नहीं है तो मुख्यमंत्री क्यों बनना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय
भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय
Twitter

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल (BJP IT Cell) के प्रमुख और पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय (Amit Malviya) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अखिलेश को राजनीतिक छोड़कर घर में बैठ जाना चाहिए. बता दें कि यूपी एटीएस (UP ATS) ने रविवार को दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया, जिसपर अखिलेश यादव ने सवाल खड़े किये. इसके बाद मालवीय ने कहा कि उन्हें किसी पर विश्वास नहीं है तो मुख्यमंत्री क्यों बनना चाहते हैं.

मालवीय ने ट्वीट किया कि अखिलेश यादव को पहले वैक्सीन को लेकर शक था, अब कहते हैं आतंकियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा नहीं कर सकते. जब इन्हें (अखिलेश यादव को) किसी पर विश्वास ही नहीं है- ना प्रदेश की जनता पर, ना प्रशासन पर तो मुख्यमंत्री क्यों बनना चाह रहे है? घर बैठें. मालवीय के अलावा यूपी के कई बड़े भाजपा नेताओं ने अखिलेश पर हमला किया है.

इससे पहले यूपी भाजपा ने भी अखिलेश पर हमला बोला. यूपी भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि लखनऊ में एटीएस ने अलकायदा के 2 आतंकियों को गिरफ्तार कर बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया. इस सफलता पर गर्व करने की बजाय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सवाल उठाकर उत्तर प्रदेश पुलिस को अपमानित किया है. अखिलेश जी बताएं कि उनके लिए देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण है या तुष्टिकरण की राजनीति?

यूपी भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का एक वीडियो शेयर किया. इस 10 सेकेंड के वीडियो क्लिप में अखिलेश यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं उत्तर प्रदेश की पुलिस पर और खासकर बीजेपी की सरकार पर भरोसा नहीं करता. अखिलेश ने इससे पहले कोरोना वैक्सीन को भी मोदी का वैक्सीन बताकर विवाद खड़ा कर दिया था.

जब जनवरी में भारत में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान शुरू हुआ तो एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने कहा था कि मुझे मोदी के वैक्सीन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. जब हमारी सरकार आयेगी तो उत्तर प्रदेश के लोगों को फ्री में वैक्सीन लगवायी जायेगी. इसके बाद भाजपा ने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा था. तब भाजपा ने कहा था कि अखिलेश ने देश के वैज्ञानिकों का अपमान किया है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें