1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lalitpur rape case latest update sp and bsp district chief accused up police avi

ललितपुर रेप कांड: नाबालिग युवती की आरोप से बुंदेलखंड में सियासी उबाल, पुलिस ने पिता समेत चार आरोपियों को पकड़ा

झांसी के डीआइजी जोगिंदर कुमार बुधवार की शाम पीड़िता के घर पहुंचे. वहां पर उन्होंने पीड़िता से मुलाकात की और सुरक्षा का भरोसा दिलाया. डीआइजी ने इस मामले में जांच कर न्याय दिलाने का भरोसा भी दिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक
घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक
Twitter

ललितपुर में नाबालिग लड़की द्वारा अपने पिता, सपा जिलाध्यक्ष, बसपा जिलाध्यक्ष सहित 28 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद बुंदेलखंड में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. इधर, पुलिस ने आरोपियों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट में पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज कराने के बाद एसपी निखिल पाठक के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि अब तक पीड़िता के पिता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इधर, झांसी रैंज के डीआइजी जोगिंदर कुमार बुधवार की शाम पीड़िता के घर पहुंचे. वहां पर उन्होंने पीड़िता से मुलाकात की और सुरक्षा का भरोसा दिलाया. डीआइजी ने इस मामले में जांच कर न्याय दिलाने का भरोसा भी दिया. वहीं एसपी निखिल पाठक ने कहा कि जरुरत पड़ने पर शासन स्तर से एसआईटी का गठन किया जा सकता है.

नाबालिग लड़की ने लगाया था आरोप- बता दें कि मंगलवार को पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसके पिता, सपा जिलाध्यक्ष, बसपा जिलाध्यक्ष सहित कई लोगों ने छह साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं मुंह खोलने पर पिता मां को जान से मारने की धमकी देता था. घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा है.

वहीं सपा और बसपा के जिलाध्यक्षों ने आरोप लगाया कि ये राजनीतिक साजिश है और बीजेपी के लोग इसमें शामिल हैं. सपा ने मांग की है कि सीबीआई से मामले की जांच कराई जाए और दोषियों पर कार्रवाई की जाए. इसको लेकर दोनों दलों के नेताओं ने कल प्रदर्शन भी किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें