1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri violence updated police ashish mishra and ankit das interrogate face to face farmers death avi

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा और अंकित दास को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है SIT, सीन रिक्रिएशन पर भी फैसला

पुलिस आशीष के साथ उनके दोस्त अंकित को भी रिक्रिएशन के लिए तिकुनिया ले जा सकती है. इसके बाद दोनों को आमने-सामने बैठाकर एसआईटी की टीम पूछताछ करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा
लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा
Facebook

Lakhimpur Kheri Update: लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा और अंकित दास से एसआईटी की पूछताछ जारी है. बुधवार को दोनों आरोपियों से आमने-सामने की पूछताछ के बाद आज एसआईटी की टीम फिर से दोनों का सामना करा सकती है. बताया जा रहा है कि दोनों एसआईटी की टीम घटनास्थल पर ले जा सकती है और सीन रिक्रिएशन कर सकती है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आज आशीष मिश्रा के रिमांड की आखिरी तारीख है. ऐसे में पुलिस उन्हें घटनास्थल पर ले जा सकती है. पुलिस आशीष के साथ उनके दोस्त अंकित को भी रिक्रिएशन के लिए तिकुनिया ले जा सकती है. इसके बाद दोनों को आमने-सामने बैठाकर एसआईटी की टीम पूछताछ करेगी.

अंकित दास ने पुलिस को दिया ये बयान- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंकित दास ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वे फॉर्च्यूनर में नहीं बैठे थे. दास ने आगे पुलिस को बताया कि घटना के बाद वे नेपाल चलें गए थे और एसआईटी के नोटिस आने तक वहीं पर थे. अंकित दास ने पुलिस को कहा कि उसे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

बताते चलें कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर के तिकुनिया में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के काफिले की गाड़ी की चपेट में आने से चार किसान और एक पत्रकार की मौत हो गई थी. वहीं जवाबी हिंसा में अन्य तीन लोगों की मौत हो गई थी.

घटना के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था, जिसने पिछले दिनों केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें