1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri violence accused mos son ashish mishra dengue medical report avi

ECG असामान्य, शुगर लेवल भी हाई... पढ़ें लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा की शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट

अब तक की जांच में आशीष में डेंगू की पुष्टि हुई है. उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. साथ ही ईसीजी की रिपोर्ट में भी सामान्य लक्षण नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lakhimpur Kheri Violence
Lakhimpur Kheri Violence
Twitter/Snapshot

लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को डेंगू के लक्षण सामने आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिश्रा को यूपी पुलिस (UP Police) की एसआईटी ने गिरफ्तार कर पिछले दिनों जेल भेजा था. इसी महीने के 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत मामले में आशीष मिश्रा आरोपी हैं.

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर पुलिस की रिमांड पर चल रहे तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की तबीयत बिगड़ने पर उनको जेल से जिला अस्पताल ले जाया गया है. इससे पहले सीएमओ डॉ. शैलेंद्र भटनागर ने आशीष मिश्रा का चेकअप किया. सीएमओ ने बताया कि आशीष के सैंपल एक बार फिर से लखनऊ भेजे गए हैं.

अब तक की जांच में आशीष में डेंगू (Dengue) की पुष्टि हुई है. उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. साथ ही ईसीजी की रिपोर्ट में भी सामान्य लक्षण नहीं है. इन तीनों बीमारियों को देखते हुए आशीष को जेल से जिला अस्पताल शिफ्ट किया गया है.

बता दें कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर के तिकुनिया में प्रदर्शन कर रहे किसानों पर मंत्री के काफिले की गाड़ी चढ़ा दी गई. इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Mishra Teni) के बेटे सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस मामले की जांच एसआईटी की टीम कर रही है. वहीं सुप्रीम कोर्ट भी इसके जांच को लेकर सुनवाई कर रही है.

इधर, मंत्री अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की मांग को लेकर 26 अक्टूबर को किसान संगठन द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा. किसान संगठन ने पहले लखनऊ में महापंचायत करने का ऐलान किया था. हालांकि भारी बारिश की वजह लखनऊ में महापंचायत का कैंसिल कर दिया गया.

रिपोर्ट : उत्पल पाठक

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें