1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri update posters in lucknow saying rahul gandhi and priyanka gandhi go back abk

Lakhimpur Kheri: राहुल गांधी के विरोध में लखनऊ में लगाए गए पोस्टर- ‘नहीं चाहिए फर्जी सहानुभूति’

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचल दिया गया. इतनी बड़ी घटना हो गई है और दोषी मंत्री के बेटे पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सियासी बवाल के बीच लखनऊ में कई जगह पोस्टर भी लगाए गए. पोस्टर्स में उनकी लखनऊ यात्रा पर हंगामा हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lakhimpur Kheri: राहुल गांधी के विरोध में लगे पोस्टर
Lakhimpur Kheri: राहुल गांधी के विरोध में लगे पोस्टर
प्रभात खबर

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ रही है. दूसरी तरफ लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है. राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचल दिया गया. इतनी बड़ी घटना हो गई है और दोषी मंत्री के बेटे पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सियासी बवाल के बीच लखनऊ में कई जगह पोस्टर भी लगाए गए. पोस्टर्स में राहुल गांधी की लखनऊ यात्रा पर हंगामा हो रहा है.

लखनऊ के आरामबाग में लगे पोस्टर्स

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कई पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स में राहुल गांधी के लखनऊ आने का विरोध किया गया है. पोस्टर में राहुल गांधी को सिखों का कातिल करार दिया गया है. पोस्टर में 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों का जिक्र है. लखनऊ के आरामबाग में लगाए गए पोस्टर में कांग्रेस को 1984 के सिख विरोधी दंगों का आरोपी बताया गया है. पोस्टर में लिखा गया है सिखों के हत्यारे वापस जाओ.

राहुल गांधी की लखनऊ यात्रा का विरोध

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पहले प्रियंका गांधी भी लखीमपुर खीरी के लिए निकली थीं. उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. मंगलवार को प्रियंका गांधी को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार करने की बात पता चली. अब, राहुल गांधी ने लखनऊ आने का ऐलान किया है. वहीं, लखनऊ में पोस्टर के जरिए राहुल गांधी की यात्रा का विरोध किया गया है. दूसरी तरफ कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी लखनऊ आएंगे. लखीमपुर खीरी भी जाएंगे. सरकार कुछ भी करे वो (राहुल गांधी) सरकार से डरने वाले नहीं हैं.

हाथरस का जिक्र करना नहीं भूले राहुल

लखनऊ दौरे के पहले पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या कर दी गई है. अभी तानाशाह सरकार है. उत्तर प्रदेश में खुले में घूमने की आजादी खत्म हो गई है. सरकार का विरोध करने वालों को जेल में डाल दिया जाता है. किसानों को जीप के नीचे कुचला जा रहा है. बीजेपी के मंत्री और उनके पुत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. किसानों पर हमले किए जा रहे हैं. राहुल गांधी यह बोलना नहीं भूले कि हाथरस में हमने दबाव बनाया तो कार्रवाई हुई. हम दबाव बताते रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें