1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri sp chief and former cm akhilesh yadav again halted en route to bahraich abk

फिर रोका गया अखिलेश यादव का काफिला, मृतक किसान दलजीत के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे

अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी की घटना में मृत बहराइच निवासी दलजीत सिंह के आवास बंजारन टांडा नानपारा पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सपा मुखिया अखिलेश यादव
सपा मुखिया अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी पर जारी थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले को फिर रोकने की खबर आई. अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी की घटना में मृत बहराइच निवासी दलजीत सिंह के आवास बंजारन टांडा नानपारा पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. जब तक उनका इस्तीफा नहीं होता है तब तक न्याय नहीं हो सकता है. मंत्री का बेटा फरार है. सरकार ने उसे फरार करा दिया है. बीजेपी सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है.

बहराइच जाने के दौरान अखिलेश यादव के काफिले को बाराबंकी के रामनगर कस्बे में घाघरा के निकट प्रशासन ने रोक दिया. अखिलेश का काफिले को रोके जाने के विरोध में आक्रोशित सपा नेताओं ने एक बार पुलिस से बहस करने की कोशिश भी की. लेकिन, प्रशासन ने मामले को सुलझाते हुए सिर्फ अखिलेश यादव और उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ियों को ही जाने दिया. पहले भी पूर्व सीएम और सपा मुखिया अखिलेश यादव के काफिले को रोका गया गया.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आगमन की खबर मिलने पर बाराबंकी की सीमा से लेकर बहराइच सीमा तक अखिलेश यादव के स्वागत में सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा थी. अखिलेश यादव लखीमपुर कांड में बहराइच के किसानों की मौत के बाद परिजनों से मिलने निकले थे. अखिलेश यादव के पहले आप सांसद संजय सिंह भी बहराइज में मृत किसान गुरविंदर सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर खूब निशाना साधा था.

(रिपोर्ट: उत्पल पाठक, लखनऊ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें