1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri news police searching bjp workers killers in connection of tikunia violence abk

लखीमपुर हिंसा के चार आरोपियों की रिमांड पर सुनवाई कल, BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों की तलाश में क्राइम ब्रांच

क्राइम ब्रांच ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पीटकर हत्या करने वालों की तलाश तेज कर दी है. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. सारे लोग तिकुनिया में हुई हिंसा के दौरान घटनास्थल पर मौजूद थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
लखीमपुर खीरी हिंसा
लखीमपुर खीरी हिंसा
फाइल फोटो (पीटीआई)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में गिरफ्तार सुमित जायसवाल, सत्यम त्रिपाठी, नंदन सिंह, शिशुपाल की पुलिस रिमांड पर 21 अक्टूबर को सुनवाई होगी. पुलिस ने आरोपियों की पांच दिनों की कस्टडी रिमांड को लेकर अर्जी डाली है. इसी बीच क्राइम ब्रांच ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पीटकर हत्या करने वालों की तलाश तेज कर दी है. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. सारे लोग तिकुनिया में हुई हिंसा के दौरान घटनास्थल पर मौजूद थे.

लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर क्राइम ब्रांच ने मौके से जुड़े वीडियो और फोटोग्राफ के आधार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की पीटकर हत्या करने वालों की तसवीरें जारी की है. पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के हत्यारों की तलाश तेज कर दी है. सोमवार को पुलिस ने थार जीप भगाने वाले सुमित जायसवाल, फॉर्च्यूनर ड्राइवर सत्यम त्रिपाठी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था. इसकी रिमांड पर गुरुवार को सुनवाई होगी.

लखीमपुर हिंसा के चार आरोपियों की रिमांड पर सुनवाई कल
लखीमपुर हिंसा के चार आरोपियों की रिमांड पर सुनवाई कल
सोशल मीडिया

दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या मामले की जांच भी तेज कर दी है. क्राइम ब्रांच ने सोमवार को सात और मंगलवार को नौ लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इसके बाद पुलिस ने छह तसवीरें भी जारी की है. लोगों से अपील की गई है कि हथियारों से लैस लोगों की पहचान करके पुलिस को सूचित करें.

पुलिस ने जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है. इसके साथ ही एसआईटी के पांच अफसरों के नंबरों को भी जारी किया है. बताते चलें कि लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद पुलिस ने जांच तेज करते हुए आशीष मिश्रा समेत दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार किया था. अब, दूसरे पक्ष के दर्ज मामले के आधार पर क्राइम ब्रांच ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पीट-पीटकर हत्या करने वालों की तलाश भी तेज कर दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें